Punjab News: पंजाब में बेअदबी के आरोप में एक और शख्स की हत्या कर दी गई. राज्य के जिला कपूरथला के गांव निजामपुर में गुरुद्वारा साहिब में बेअदबी के आरोप में पकड़े गए नौजवान की पिटाई के बाद मौत हो गई है. पुलिस लाश को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल (Civil Hospital) ले गई है.


बताया जा रहा है कि मृतक की अभी कोई पहचान नहीं हुई है. रविवार को सुबह एक अज्ञात युवक को गांव निजामपुर मोड़ गुरूद्वारा साहिब में बेअदबी की कोशिश के आरोप में पकड़ा था. पकड़ने के बाद लोगों ने उसके साथ काफी मारपीट की थी, जिसके बाद पुलिस भी वहां पहुंची थी. 


भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला


बताया जा रहा है कि कपूरथला के निजामपुर गांव में पकड़ा गया युवक कुछ भी नहीं बोल रहा था और न ही अपने बारे में कुछ बता रहा था. पुलिस इस नौजवान को हिरासत में लेना चाहती थी. लेकिन सिख संगत वहां जमा हो गई थी और कह रही थी कि इस शख्स को हमारे हवाले किया जाए. बताया जा रहा है कि काफी पिटाई के बाद इस युवक की मौत हो गई. कपूरथला के एसएसपी ने इसकी पुष्टी की है.


Srinagar Encounter: श्रीनगर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में लश्कर का आतंकी ढेर


24 घंटे में 2 लोगों की हत्या


बता दें कि कपूरथला की घटना से पहले अमृतसर में स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) के पवित्र स्थल में घुसे एक शख्स को पीट-पीटकर मार दिया गया था. दरबार साहिब में जिस जगह शख्स घुसा, वहां पवित्र श्री गुरु ग्रंथ साहिब का प्रकाश है. यहीं संगत माथा भी टेकती है. बेअदबी की इस घटना के बाद SGPC के सेवादारों ने शख्स को पकड़कर उसे काबू कर लिया जिसके बाद उसे पीट-पीटकर मार दिया गया.


बताया जा रहा है कि जब उसे एसजीपीसी कार्यालय ले जाया जा रहा था, तब भीड़ ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. पंजाब में 24 घंटे के अंदर बेअदबी के मामले में दो लोगों की हत्या से माहौल तनावपूर्ण है.