Pune Car Accident Case: महाराष्ट्र के पुणे में हुई कार दुर्घटना को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. पुणे में जिस नाबालिग ने अपनी महंगी पोर्श कार से दो लोगों की कुचलकर हत्या की, उसके परिवार के अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्ते थे. पुलिस ने इस मामले में नाबालिग आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल को गिरफ्तार किया है. सूत्रों ने बताया कि आरोप है कि विशाल अग्रवाल के पिता सुरेंद्र कुमार अग्रवाल का अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से संबंध था.


रफ्तार भरी कार से दो लोगों को कुचलने के आरोपी नाबालिग लड़के के दादा सुरेंद्र अग्रवाल ने अपने भाई के साथ संपत्ति विवाद को मिटाने के लिए छोटा राजन की मदद ली थी. आरोप यह भी है कि भाई से चल रहे विवाद के संदर्भ में सुरेंद्र कुमार अग्रवाल ने छोटा राजन के करीबी विजय पुरूषोत्तम सालवी उर्फ विजय तांबट से घेतली मुलाकात की थी. पुणे हुए इस हादसे को लेकर लोगों में काफी नाराजगी है. लोगों ने नाबालिग और उसके पिता के खिलाफ एक्शन की मांग की है.


पुणे में दर्ज है सुरेंद्र कुमार अग्रवाल के खिलाफ केस


वहीं, सूत्रों ने बताया है कि अजय भोंसले नाम के शख्स की हत्या के मामले में सुरेंद्र कुमार अग्रवाल के खिलाफ पुणे के बंड गार्डन पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज है. आरोप यह भी है कि इस मामले पुलिस ने MCOCA लगाने के बजाय सिर्फ IPC की धारा लगाई थी और चार्जशीट फाइल होने तक भी विशाल अग्रवाल के पिता सुरेंद्र अग्रवाल को गिरफ्तार नहीं किया था. सुरेंद्र की एंटी सिपेटरी बेल अप्लिकेशन (ABA) को सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था तो वहीं हाईकोर्ट ने उसे ABA दे दिया था.


मृतकों के परिजनों ने की पुणे हादसे के आरोपियों के खिलाफ कड़ी सजा की मांग


दूसरी ओर, कार दुर्घटना में जान गंवाने वालों के माता-पिता ने आरोपी लड़के के साथ-साथ उसके माता-पिता को उनके बच्चों की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने मांग की है कि आरोपियों को कड़ी सजा दी जाए. मध्य प्रदेश के रहने वाले अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा की पुणे में पोर्श कार से कुचलकर मौत हो गई थी. ये दोनों लोग बाइक पर जा रहे थे, तभी पीछे से तेज रफ्तार पोर्श कार ने उन्हें टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी. 


यह भी पढ़ें: एक रात में अमीर शहजादे ने 48 हजार की पी शराब! जानें कौन थे पुणे एक्सिडेंट में जान गंवाने वाले