फरीदाबाद: पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर विभूति शंकर ढौंढियाल की पत्‍नी की हरियाणा पुलिस ने सराहना की है. मेजर की पत्नी नितिका कौल ढौंढियाल ने कोरोना के खिलाफ जंग में मदद करने के लिए हरियाणा पुलिस को 1000 पर्सनल प्रोटेकिटव इक्विपमेंट (PPE) किट दान में दी हैं. पीपीई किट के साथ मास्क, चश्मे और ग्लव्स भी दान किए हैं. इस महान काम के लिए हरियाणा पुलिस ने ट्वीट करके नितिका को धन्यवाद कहा. साथ ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी उनका आभार प्रकट किया है.


फरीदाबाद पुलिस ने ट्वीट में लिखा, "पुलवामा शहीद मेजर विभूति शंकर ढौंढियाल की पत्‍नी नितिका कौल ढौंढियाल ने हमें 1000 पीपीई किट दी हैं. हम दिल से उनका धन्यवाद करते हैं."



वहीं सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट में लिखा, "देश पर प्राण न्यौछावर करने वाले शहीद मेजर विभूति शंकर जी की पत्नी नितिका ने कोरोना से जंग लड़ रहे जवानों के लिए 1000 सुरक्षा किट (मास्क, चश्मे, ग्लव्स) प्रदान किए हैं जिसके लिए मैं आभार प्रकट करता हूं. आपका यह योगदान बहुमूल्य है."



बता दें, 18 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में मेजर ढौंढियाल शहीद हो गए थे. मेजर ढौंढियाल और नितिका की शादी को 10 महीने ही हुए थे. नितिका फिलहाल अपने पेरेंट्स के साथ दिल्ली में रह रही हैं. वह एसएससी का एक्जाम पास कर चुकी हैं. वह सेना में जाना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें-
कोरोना संकट: अटलांटा में मौजूद भारतीय वैज्ञानिक का दावा- गठिया की दवा से कोरोना का इलाज संभव