Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दो अलग-अलग मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया. श्रीनगर में हाल में एक व्यक्ति की हत्या में संलिप्त आतंकवादी को सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले में एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया. पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों को पुलवामा के वाहीबुग इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली थी. पुलिस ने बताया कि तलाश अभियान के दौरान मुठभेड़ हुई, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया.


इसके कुछ देर बाद श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े द रेजिस्टेंस फोर्स (टीआरएफ) के आतंकी तंजिल अहमद नाम मार गिराया. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि श्रीनगर के बेमीना में सुरक्षाबलों ने पीएसआई अर्शिद के हत्यारों को ढेर कर दिया.


बता दें कि हाल के दिनों जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदातों में तेजी देखी गई है. आज रक्षा जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) ने कहा, ''मेंढर उप-संभाग के नर खास जंगल के सामान्य क्षेत्र में चल रहे आतंकवाद-रोधी अभियान में बृहस्पतिवार की शाम सेना के जवानों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई.'' 


उन्होंने कहा कि गोलीबारी के दौरान सेना के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया. ऑपरेशन अभी भी जारी है. इससे पहले पुंछ के सुरनकोट इलाके में डेरा की गली (डीकेजी) में 12 अक्टूबर को हुई एक मुठभेड़ में एक जेसीओ सहित पांच सैन्य कर्मी मारे गए थे.


Afghanistan Explosion: कंधार की मस्जिद में जुमे की नमाज के दौरान धमाका, 32 लोगों की मौत