पाकिस्तान में इस समय राजनीतिक अस्थिरता अपने चरम पर है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बहुमत खो दिया है, लेकिन कुर्सी खोना नहीं चाहते हैं. वह इस्तीफा नहीं देने पर अड़े हुए हैं. वहीं उनकी पार्टी पीटीआई के वरिष्ठ नेता फैसल  बावड़ा ने उनकी सुरक्षा को खतरा बताया है. 


पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के वरिष्ठ नेता फैसल वावड़ा ने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि प्रधानमंत्री इमरान खान की जान खतरे में है और उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है. समाचार एजेंसी ने पाकिस्तान के एआरवाई न्यूज के हवाले से लिखा है कि फैसल वावड़ा ने कहा कि पीएम को सार्वजनिक समारोहों को संबोधित करते समय बुलेटप्रूफ शील्ड का उपयोग करने की सलाह दी गई है क्योंकि सुरक्षा एजेंसियों को उनकी हत्या की भनक लगी है.


इमरान खान है बेहतरीन प्रधानमंत्री


पीटीआई नेता फैसल ने पाकिस्तान में चल रही राजनीतिक अस्थिरता पर कहा कि इमरान खान बहादुर प्रधानमंत्री हैं और वह देश को किसी के आगे झुकने नहीं देंगे. आपको बता दें कि आज पाकिस्तान के संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस शुरू हो जाएगी. अनुमान है कि दो-तीन दिनों में जब वोटिंग होगी तो इमरान खान की कुर्सी चली जाएगी.


सेना ने इमरान की कुर्सी बचाने से किया इनकार


एक दिन पहले पाकिस्तान के सेना प्रमुख बाजवा और ISI प्रमुख के साथ इमरान खान ने मुलाकात की थी. कयास लगाए जा रहे थे कि सेना ने भी इमरान की कुर्सी बचाने में मदद करने से इनकार कर दिया है. लेकिन अब इमरान सरकार के सूचना मंत्री फवाद चौधरी मजबूती से ये दावा भी कर रहे हैं कि सेना प्रमुख ने इमरान खान को इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा है.


विपक्ष पड़ रहा भारी, बागियों ने तोड़ी यारी, सत्ता का विकेट बचाने के लिए इमरान ने की ये तैयारी


मोदी सरकार का बड़ा फैसला, सेना को मिलेंगे 15 लाइट कॉम्बैट हेलीकॉप्टर, जानें कितनी है कीमत?