Priyanka Gandhi On Kishori Lal Sharma: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने केएल शर्मा को अमेठी से टिकट दिए जाने पर खुशी जताई है. उन्होंने उम्मीद जताई कि लोकसभा चुनाव में यहां से जीत होगी. 


प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ''किशोरी लाल शर्मा से हमारे परिवार का वर्षों का नाता है. अमेठी, रायबरेली के लोगों की सेवा में वे हमेशा मन-प्राण से लगे रहे. उनका जनसेवा का जज्बा अपने आप में एक मिसाल है.  


उन्होंने आगे कहा, ''आज खुशी की बात है कि किशोरी लाल को कांग्रेस ने अमेठी से उम्मीदवार बनाया है. किशोरी लाल की निष्ठा और कर्तव्य के प्रति उनका समर्पण अवश्य ही उन्हें इस चुनाव ने सफलता दिलाएगा. ढेर सारी शुभकामनाएं.'' 






कांग्रेस ने किया सस्पेंस खत्म
कांग्रेस ने शुक्रवार (3 मई) को सस्पेंस को खत्म करते हुए रायबरेली लोकसभा सीट से राहुल गांधी को चुनावी मैदान में उतारने का ऐलान कर दिया. वहीं अमेठी लोकसभा सीट से किशोरी लाल शर्मा चुनावी मैदान में हैं. यहां केएल शर्मा का मुकाबला बीजेपी की उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से होगा. 


नामांकन के लिए पहुंचे कांग्रेस दिग्गज
राहुल गांधी और केएल शर्मा के नामांकन के लिए कांग्रेस के दिग्गज रायबरेली और अमेठी पहुंच रहे हैं. अभी तक प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी पहुंच गईं है. वहीं कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे हैदराबाद से रवाना हो गए हैं. 


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: अमेठी से टिकट मिलने पर किशोरी लाल शर्मा का आया पहला रिएक्शन, राहुल के नहीं चुनाव लड़ने पर कही ये बात