PM In Parliament: उप राष्ट्रपति वैंकैया नायडू के विदाई समारोह के उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य सभा में जमकर तारीफ की. साथ ही पीएम मोदी ने वैंकैया नायडू के लंबे राजनीतिक जीवन पर विस्तार से चर्चा की. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, "आज हम सब यहां राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को उनके कार्यकाल के समापन पर धन्यवाद देने के लिए मौजूद हैं. यह इस सदन के लिए बहुत ही भावुक क्षण है. सभा के कई ऐतिहासिक क्षण आपकी गरिमामयी उपस्थिति से जुड़े हैं."


आपके अनुभवों का लाभ भविष्य में देश को मिलता रहेगा
राज्यसभा में बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "अनेक बार आप कहते रहे हैं कि मैं राजनीति से रिटायर हुआ हूं परन्तु सार्वजनिक जीवन से नहीं थका हूं. आपके अनुभवों का लाभ भविष्य में देश को मिलता रहेगा. हम जैसे अनेक सार्वजनिक जीवन के कार्यकर्ताओं को भी मिलता रहेगा."


Shrikant Tyagi Case: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की तलाश में छापेमारी, अवैध निर्माण पर बुलडोजर एक्शन, जानें क्या बोलीं प्रियंका गांधी


पीएम ने वैंकैया नायडू की तारीफ में कहा..
पीएम ने मोदी कहा, "हम इस वर्ष ऐसा 15 अगस्त मना रहे हैं जब स्वतंत्रता के बाद राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, लोकसभा अध्यक्ष और प्रधानमंत्री सब के सब ऐसे लोग हैं जो आजाद भारत में पैदा हुए, और सब के सब बहुत ही साधारण पृष्ठभूमि से आते हैं. ये देश के नए युग का प्रतीक भी है." प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यसभा के चेयरमैन वैंकैया नायडू की तारीफ में कहा, "आप कहते हैं कि राष्ट्र भाषा आखों की रोशनी की तरह होती है और दूसरी भाषाएं दूसरे चश्में की तरह होती हैं. आपने सदन में सभी भारतीय भाषाओं को बढ़ाने का काम किया. यही वजह है कि कोई भी सदस्य किसी भा 22 भारतीय भाषा में यहां बोल सकता है. आपके कार्यकाल में सदन की प्रोडक्टिविटी 70 फीसदी बढ़ी है."


Khatu Shyam Temple Stampede: राजस्थान के खाटू श्याम मेले में भगदड़, 3 श्रद्धालुओं की मौत, CM गहलोत ने जताया दुख