Prashant Kishor On BJP and JDU: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार में बीजेपी और जेडीयू के बीच चल रहे झगड़े को लेकर जमकर हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने ट्विटर पर लिखा है कि, बीजेपी और जेडीयू के झगड़े में जनता का नुकसान है और जनता इसका खामियाजा भी भुगत रही है. इसके अलावा प्रशांत किशोर ने अग्निपथ योजना को लेकर हो रही हिंसा पर भी नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि, हिंसा और तोड़फोड़ करना गलत है. 


आंदोलन होना चाहिए हिंसा नहीं - पीके
प्रशांत किशोर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "अग्निपथ पर आंदोलन होना चाहिए, हिंसा और तोड़फोड़ नहीं. बिहार की जनता जेडीयू और बीजेपी के आपसी तनातनी का ख़ामियाज़ा भुगत रही है. बिहार जल रहा है और दोनों दल के नेता मामले को सुलझाने के बजाए एक दूसरे पर छींटाकशी और आरोप प्रत्यारोप में व्यस्थ हैं."


युवाओं से की थी अपील
पूर्व चुनाव रणनीतिकार और अब राजनीति में आए प्रशांत किशोर बिहार में काफी एक्टिव हैं और लगातार राज्य सरकार पर हमलावर भी हैं. इससे पहले जब अग्निपथ को लेकर जहानाबाद में हिंसा हुई थी तो प्रशांत किशोर ने प्रदर्शनकारियों से हिंसा से दूर रहने की अपील भी की थी. उन्होंने कहा था कि ‘‘हिंसा से उनका आंदोलन कमजोर होगा. अगर वे शांत रहेंगे तो उनकी आवाज सुनने को सरकार मजबूर होगी.’’ बता दें कि प्रशांत किशोर जन सुराज यात्रा के तहत बिहार के अलग-अलग क्षेत्रों की यात्रा कर रहे हैं. उनका कहना है कि वो बिहार में एक नई राजनीतिक व्यवस्था बनाना चाहते हैं. 


ये भी पढ़ें - 


Agnipath Row: अग्निपथ योजना के खिलाफ आज जंतर-मंतर पर कांग्रेस का सत्याग्रह, राहुल गांधी समेत कई बड़े नेता हो सकते हैं शामिल


Agnipath Scheme Protest: 'सरकार तत्काल वापिस लें अग्निपथ योजना', नेशनल कॉफ्रेंस समेत इन पार्टियों की केंद्र सरकार से मांग