Pooja Sihag Husband Death: कॉमनवेल्थ गेम्स में देश का नाम रोशन करने वाली और देश के लिए कांस्य पदक जीतने वाली पूजा सिहाग के पति की मौत की वजह अभी तक साफ नहीं हुई है. पूजा सिहाग लगातार रोहतक पुलिस से इंसाफ की गुहार कर रही हैं. दरअसल 27 अगस्त को पूजा सिहाग के पति अजय नांदल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. पूजा चाहती हैं कि पुलिस जल्द से जल्द यह पता करे कि आखिरकार उनके पति की मौत कैसे हुई. 


पूजा सिहाग के पति अजय नांदल सीआईएसएफ (CISF) दिल्ली में पोस्टेड थे. पूजा के मुताबिक 27 अगस्त को अजय नांदल अपने दो दोस्तों (रवि और सोनू) के साथ अपनी गाड़ी में थे. इसी दौरान उनके पति की तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. पूजा के मुताबिक जब वो अस्पताल पहुंची तो उनके पति के साथ सोनू भी एडमिट था लेकिन, रवि की तबीयत एकदम ठीक थी.  


अजय नांदल के पिता को रवि पर शक 


इस मामले की जानकारी जब पुलिस को मिली तो शुरुआती जांच में पुलिस ने पाया कि ड्रग ओवरडोज की वजह से पूजा सिहाग के पति अजय नांदल की मौत हुई है. पुलिस ने अजय नांदल के पिता की शिकायत पर रवि के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया लेकिन, अभी तक इस मामले में यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिरकार किस वजह से अजय नांदल की मौत हुई. 


पूजा को अजय के दोनों दोस्तों पर शक 


पूजा सिहाग के मुताबिक उन्हें अपने पति के दोनों दोस्तों पर शक है. उनका कहना है कि उनके पति कभी ड्रग्स ले ही नहीं सकते. पूजा ने ABP न्यूज को बताया कि 27 अगस्त को उनके पति ने फोन करके बताया कि वह दिल्ली से आ गए हैं और अखाड़े में मैच खत्म होने के बाद सीधा घर आएंगे लेकिन, ऐसा नहीं हुआ. पूजा का मानना कि इस मौत के पीछे कोई ना कोई साजिश जरूर है. जिसका पता पुलिस ही लगा सकती है. पूजा का कहना है कि अगर मान भी लें कि उनके पति और उनके दोस्तों ने ड्रग्स लिया तो रवि कैसे सही सलामत था. मामले को लेकर अजय के भाई विजय नांदल का भी यही कहना है. 


पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी नहीं हुआ खुलासा 


वहीं, अजय नांदल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत की वजह अभी साफ नहीं हुई है, क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिखा है कि विसरा रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह का पता चलेगा. पूजा सिहाग और उसका पूरा परिवार चाहता है कि जल्द से जल्द मामले की जांच पूरी की जाए. 


ये भी पढ़ें : 


मध्य प्रदेश में 3 दिन में 3 कत्ल से दहशत का माहौल, 'सीरियल किलर' की तलाश में जुटी पुलिस


Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट के घर पहुंची गोवा पुलिस, हिसार का ये घर खोल सकता है कई राज