Delhi News: इस पायलट के स्वागत का अनोखा अंदाज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बार फिर से कैप्टन मोहित (Captain Mohit) ने खास तरीके से फ्लाइट में पैसेंजर्स का वेलकम किया. इस फ्लाइट में उनके दो बेहद खास मेहमान भी सफर कर रहे थे. उन्होंने इन दोनों खास मेहमानों के लिए एक प्यारी सी लाइन बोलने के बाद ही अपनी शायरी खत्म की. 


वाकया स्पाइस जेट की एक फ्लाइट का है जब उड़ान से पहले पायलट ने रूटीन अनाउंसमेंट शुरू की लेकिन उसका अंदाज रूटीन से बेहद अलग था. उसकी जबान पर न तो इंग्लिश थी और न ही रटा रटाया नियम कायदा. उसके शायरी के अंदाज से लोग बेहद खुश हुए और उन्होने इसे खूब पसंद किया. 


मां और बेटे का किया स्वागत
 
वीडियो की शुरुआत में पायलट को हिंदी में बात करते हुए दिखाया गया है. सबसे पहले वह सभी यात्रियों को शायराना अंदाज में फ्लाइट से जुड़ी सारी बातें बताते हैं. वह यह भी बताते हैं कि यह फ्लाइट उनके लिए क्यों खास है. उन्होंने बताया कि उनकी मां और एक साल का बेटा पहली बार उनके साथ यात्रा कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ''इस फ्लाइट में एक वो है जिन्होंने बचपन में उनका डाइपर बदला है और एक वो है जिसका डाइपर वो बदलते हैं.'' 


वीडियो को मिले लाखों लाइक 


यह वीडियो एक दिन पहले पोस्ट किया गया था. वीडियो शेयर किए जाने के बाद से क्लिप को 7.4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और संख्या बढ़ रही है. साथ ही पोस्ट को लगभग 1.1 लाख लाइक्स मिले हैं. लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए हैं और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. 






इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन


इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो पर यूजर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि साफ पता चल रहा है कि आप अपनी मां और बेटे के साथ पहली उड़ान भरने के लिए कितने उत्सुक हैं. दूसरे यूजर ने कहा कि सभी यात्री और दर्शकों को आपने जो हंसी दी, वो बेहद खास थी. 


ये भी पढ़ें: 


'नंबी नारायणन पर ISRO की जासूसी के आरोप झूठे, ये अंतरराष्ट्रीय साजिश थी'- सीबीआई ने केरल HC को बताया