Asaduddin Owaisi On Paramilitary Forces: लोकसभा चुनाव के बीच हैदराबाद सांसद और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अर्धसैनिक बलों को लेकर बड़ा दावा किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने दावा किया, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सशस्त्र बलों में अग्निवीर योजना लाए, उसी तरह वह अर्धसैनिक बलों में भी यह योजना लाएंगे.


'देश में गरीबी बन गया एक बड़ा मुद्दा'


लोकसभा चुनाव पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का कहना है, "हम भारत के लोगों से अपील करते हैं कि मोदी जी को तीसरी बार पीएम न बनाएं. देश में गरीबी एक बड़ा मुद्दा बन गया है. वह बेरोजगारी और महंगाई पर काबू नहीं पा सके हैं." उन्होंने कहा, "हमारी कोशिश यही है कि उत्तर प्रदेश में पीडीएम का हिस्सा हैं. हम पल्लवी पटेल के कैंडिडेट की उम्मीदवारों के कैंपेन में आए हैं. हम उन्हें जिताने की कोशिश करेंगे."


'मैं नहीं करूंगा हिंदू-मुस्लिम'


पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "मैं हिंदू-मुस्लिम नहीं करूंगा. प्रधानमंत्री किसे घुसपैठी कह रहे हैं? हिंदू महिलाओं से छीना गया मंगलसूत्र किसे दिया जाएगा? उनका इशारा सिर्फ मुसलमानों की तरफ है. किसने कहा था कि लोगों को उनके कपड़ों से पहचानो."






पीएम मोदी पर लगाया था नफरत फैलाने का आरोप


इससे पहले बुधवार (15 मई) को एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने अपने लोकसभा चुनाव अभियान के दौरान मुसमानों के खिलाफ अनगिनत झूठ और नफरत फैलाई है.


हैदराबाद के सांसद ने उन लोगों पर भी निशाना साधा था, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण सुनने के बाद भी बीजेपी को वोट देते हैं. उन्होंने आरोप लगाया था, "पीएम मोदी ने अपने भाषण में मुस्लिमों को घुसपैठिया और बहुत अधिक बच्चे वाले लोग कहा था. अब वह कह रहे हैं कि वह मुस्लिमों के बारे में बात नहीं कर रहे थे, उन्होंने कभी हिंदू-मुसलमान नहीं किया. यह झूठी सफाई देने में इतना समय क्यों लगा? मोदी की राजनीतिक यात्रा पूरी तरह से मुस्लिम विरोधी राजनीति पर आधारित है.


ये भी पढ़ें :  'मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाओ गोहत्या करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा कर देंगे,' अमित शाह की चेतावनी