Bomb Threats In Delhi Airport: दिल्ली हवाईअड्डे (Delhi Airport) पर एयर इंडिया (Air India) की फ्लाइट में उस समय हड़कंप मच गया, जब शौचालय में एक टिशू पेपर पर 'बम' लिखा हुआ मिला. इसके बाद सारे अधिकारी हरकत में आ गए. तुरंत ही सुरक्षा एजेंसियों ने इसकी जांच की और बम की सूचना को अफवाह बताया. 


इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, बुधवार शाम करीब 7:30 बजे वडोदरा के लिए रवाना होने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के शौचालय में एक टिशू पेपर मिला था, जिस पर बम लिखा हुआ था. पुलिस उपायुक्त (आईजीआई एयरपोर्ट) उषा रंगनानी ने आगे बताया, 'हमने मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पूरी जांच की, लेकिन वहां कुछ भी संदिग्ध नहीं मिल. 


दिल्ली में लगातार आ रहे हैं फर्जी बम के मेल 


रविवार को ईमेल के जरिए इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के अलावा दिल्ली के कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इसकी जांच करने के बाद पुलिस ने इसे महज अफवाह बताया था. 


कानपुर के 10 स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली थी धमकी 


वहीं, दिल्ली जयपुर और लखनऊ की तरह ही अब कानपुर के भी 10 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकीभरा मेल आया था. जिसके बाद पुलिस ने सभी  स्कूलों की गहनता से जांच की. इसके बाद पुलिस ने इसे अफवाह बताया था.


दरअसल, हनुमंत विहार के गुलमोहर विहार पब्लिक स्कूल, गुजैनी के केडीएमए स्कूल, कौशलपुरी के सनातन धर्म एजुकेशन सेंटर, सिंहपुर कछार के चिंटल स्कूल, सिविल लाइंस के वीरेंद्र स्वरूप स्कूल, कैंट और अर्मापुर के केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इससे पहले राजस्थान के जयपुर और यूपी के लखनऊ से भी स्कूलों को बम उड़ाने की धमकी मिली थी.


ये भी पढ़े: राजनीतिक था स्लोवाकिया के PM रॉबर्ट फिको पर हमला? मीटिंग के बाद 5 बार चलाई गई गोली, हमलावर विपक्षी दल का समर्थक