PM Modi Roadshow: उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बंपर जीत मिली है. चार राज्यों में पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पार्टी के हर एक कार्यकर्ताओं और नेताओं में काफी उत्साह है. जीत के बीच पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर हैं. अहमदाबाद एयरपोर्ट से पीएम मोदी ने बीजेपी ऑफिस 'कमलम' तक करीब 9 किलोमीटर लंबा रोड शो किया. पीएम मोदी के साथ पार्टी कार्यकर्ता केसरिया टोपी पहने नजर आए, जिसमें कमल का चिह्न और गुजराती में बीजेपी लिखा हुआ है. प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए सड़क के दोनों ओर कई मंच भी बनाए गए हैं. लाखों की संख्या में आम लोगों, कार्यकर्ताओं और नेताओं ने सड़क के किनारे खड़े होकर पीएम मोदी का स्वागत किया. 


चार राज्यों में जीत के बाद पीएम मोदी का रोड शो


अहमदाबाद में प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान जय श्रीराम के नारे भी लगे. कई कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने भारत मात की जय के नारे भी लगाए. सड़क के किनारे बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर भी लगाए गए हैं. प्रधानमंत्री मोदी का काफिले जिस रास्ते से गुजरा उन रास्तों को पूरी तरह से भगवा झंडे और बैनरों से पाट दिया गया. जानकारी के मुताबिक कोराना महामारी के करीब 2 साल बाद इतने बड़े स्तर पर रोड शो के लिए मंजूरी दी गई थी. इसको लेकर बीजेपी प्रदेश संगठन ने पहले से काफी तैयारियां की थी. रोड शो के बाद पीएम मोदी गांधीनगर स्थिति बीजेपी दफ्तर में पहुंचेंगे. कमलम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी के कार्यकर्ताओं, सांसदों, विधायकों समेत पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे.










सरपंच सम्मेलन में शामिल होंगे पीएम मोदी


प्रधामंत्री 'कमलम' में पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों से मिलने के बाद सरपंच सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसमें करीब 1.5 लाख लोगों के शामिल होने की संभावना है. इसके साथ ही 12 मार्च को पीएम मोदी नवरंगपुरा के सरदार पटेल स्टेडियम में खेल महाकुंभ की शुरुआत करेंगे. स्टेडियम में भव्य कार्यक्रम भी आयोजित किए गए हैं. इसके अलावा पीएम मोदी रक्षाशक्ति यूनिवर्सिटी परिसर का उद्घाटन और दीक्षांत समारोह में भी हिस्सा लेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री के साथ देश के गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे.


ये भी पढ़ें:


UP Election Result: BJP की जीत पर शिवसेना का तंज, संजय राउत बोले- मायावती और ओवैसी को मिले 'भारत रत्न'


UP Election Result 2022: यूपी में बाइसिकल पर भारी बुलडोजर, इन जिलों में बीजेपी ने किया क्लीन स्वीप