Telangana Election 2023: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इस बीच रविवार को तेलंगाना के निर्मल में पीएम मोदी की एक रैली के दौरान कुछ लोग खंभों पर चढ़ गए. इसे देख पीएम ने तुरंत उनसे नीचे उतरने की अपील की.


उन्होंने कहा कि नीचे आ जाइए दोस्तों, आप में से कोई गिरेगा तो मुझे बहुत दुख होगा. उन्होंने कहा कि ये जो ऊपर चढ़ गए हैं, मेरी उनसे विनती है कि नीचे आ जाइए, भईया.


टेक्नोलॉजी में भी तुष्टीकरण कर रही बीआरएस


पीएम बोले, "आप मोदी को जानिए ये मोदी अपना घर बनाने के लिए नहीं, बल्कि गरीबों का घर बनाने के लिए अपना घर छोड़कर आया है. बीआरएस तो टेक्नोलॉजी तक में तुष्टीकरण ले आई है. क्या अब भारत में धर्म के आधार पर भी आईटी पार्क बनेगा." इससे पहले सीएम केसीआर ने हैदराबाद में मुस्लिम युवाओं के लिए आईटी पार्क बनाने की बात की थी.


खंभों पर चढ़े लोग तो क्या बोले पीएम मोदी?


पीएम मोदी बोले, "इतनी भीड़ है कि मैं जानता हूं आप लोग मुझे देख नहीं पा रहे होंगे, लेकिन कोई गिरेगा तो मुझे बहुत दुख होगा. प्लीज आप नीचे आ जाइये दोस्तों. आपका प्यार मेरे सर आंखों पर, लेकिन आप नीचे आ जाइए. आप मुझे नहीं देख पा रहे होंगे इसके लिए मैं क्षमा मांगूंगा, लेकिन अपने दिल की बात आप तक पहुंचाउंगा."






बच्ची दिखा रही थी पीएम को झंडा


रैली के बीच में एक छोटी बच्ची झंडा दिखा रही थी. उसकी ओर इशारा करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "वह बच्ची भारत माता बनकर आई है. यह बच्ची हर नौजवान को प्रेरणा दे रही है." इस दौरान पीएम ने उस हाथ हिलाते हुए बच्ची का अभिवादन किया. 






रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, "बीआरएस ने आपको सिवाय विश्वासघात के कुछ नहीं दिया है. आज तेलंगाना हजारों करोड़ के कर्ज में डूबा हुआ है. हमारे देश के तेलंगाना में एक ऐसी सरकार है जो फार्म हाउस में रहती है और गरीबों का मकान दबाकर बैठी है."


खेलें इलेक्शन का फैंटेसी गेम, जीतें 10,000 तक के गैजेट्स


ये भी पढ़ें : सिलक्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों को निकालने के लिए बने प्लान A, B, C, D... वर्टिकल ड्रिलिंग हुई शुरू