PM Modi In Ahembadabad: अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच का आयोजन होने जा रहा है. इस मैच में खास यह है, पीएम मोदी अपने ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष के साथ क्रिकेट मैच देखेंगे. वह पूरे डेढ़ घंटे तक स्टेडियम में रहेंगे और खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे इसको लेकर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. 


पीएम मोदी के कार्यक्रम के मुताबिक वह साढ़े 8 बजे अपने ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष के साथ स्टेडियम में पहुंचेंगे. मोदी और अल्बनीज का दौरा भारत और आस्ट्रेलिया की दोस्ती के 75 साल पूरे होने से जुड़े जश्न का हिस्सा है. 


'एसपीजी ने कड़ी कर दी सुरक्षा'
एसपीजी ने स्टेडियम की सुरक्षा की जिम्मेदारी अपने हाथ में ले ली है. दिन एक लाख दर्शकों के मौजूद रहने की उम्मीद है. यह भी भारत में एक रिकॉर्ड होगा क्योंकि इससे पहले सर्वाधिक दर्शक ईडन गार्डंस पर क्रिसमस टेस्ट मैचों के दौरान ( 88000 से 90000) मौजूद थे. बाद में उसकी दर्शक क्षमता घटाकर 67000 कर दी गई थी.


दो सौ और 305 रूपये वाले 75 हजार टिकट बिक चुके हैं . स्टेडियम के बाहरी परिसर में दोनों प्रधानमंत्रियों की तस्वीरों वाले कई होर्डिंग लगे हैं. साइटस्क्रीन के सामने एक छोटा मंच बनाया गया है जहां मैच शुरू होने से पहले एक छोटा कार्यक्रम होगा. कार्यक्रम खत्म होने के बाद इसे हटा दिया जायेगा.


क्या बोले इंडियन टीम के कैप्टन?
सुरक्षा इंतजामात के कारण बुधवार को दोनों टीमों का वैकल्पिक अभ्यास सत्र देख पाना भी मुश्किल हो गया था. यह पूछने पर दोनों पीएम की मौजूदगी से खिलाड़ियों पर क्या अतिरिक्त दबाव होगा, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनका फोकस प्रदर्शन पर है.


उन्होंने कहा, दोनों देशों के प्रधानमंत्री आ रहे हैं. यह रोमांचक होगा लेकिन खिलाड़ियों का फोकस खेल पर रहेगा. हम इस टेस्ट को जीतने की पूरी कोशिश करेंगे.


Tripura Politics: त्रिपुरा सरकार में शामिल हो रहे हैं टिपरा मोथा प्रमुख! अमित शाह से मुलाकात पर सामने आया देबबर्मा का जवाब