PM Modi Diwali 2021: प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी इस बार भी सैनिकों के साथ दीपावली मनाएंगे. इस बार पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सैनिकों के साथ दीपावली मनाने जा सकते हैं. पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए लाइन ऑफ कंट्रोल के पास अलर्ट जवानों को अलर्ट कर दिया गया है. पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए कश्‍मीर घाटी के कई इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हालांकि, प्रधानमंत्री के सैनिकों के साथ दीपावली मनाने के जगह को अंत समय में बदला भी जा सकता है. लांकि पीएम मोदी की जब भी जवानों संग दीपावली मनाने जाते हैं तो उनकी यात्रा को सुरक्षा कारणों से गुप्‍त रखा जाता है.


ऐसा नहीं कि पीएम मोदी पहली बार जम्मू कश्मीर में जवानों के साथ दीपावली पहली बार मना रहे हों. इससे पहले साल 2019 में आर्टिकल 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर पहुंचे थे. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने राजौरी जिले में तैनात जवानों के साथ दीपावली मनाई थी. 


बता दें कि पीएम मोदी हर साल जवानों के साथ दीपावली का त्योहार मनाने के लिए देश की कुछ सीमाओं को चुनते हैं. इस दौरान जवानों से मिलकर पीएम मोदी उनके साथ वक्त बिताते हैं और उन्हें मिठाइयां खिलाते हैं. पीएम मोदी इससे पहले उत्तराखंड में भी जवानों के बीच दीपावली मना चुके हैं.


Petrol Diesel Price Drop: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती के फैसले पर क्या बोले RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव


Petrol Diesel Price: सरकार ने घटाई पेट्रोल और डीजल पर से टैक्स, जानिए किस राज्य में कितना सस्ता मिलेगा तेल