PM Modi MP Visit: साल के आखिर में होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारियां तेज कर ली हैं. यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को अपने एक दिन के दौरे के लिए भोपाल आ रहे हैं. पीएमओ के मुताबिक, भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो नहीं होगा. पीएम मोदी को रोड शो की मंजूरी नहीं मिली.


इस दौरान पीएम मोदी दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंड़ी दिखाएंगे और बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. पीएम 27 जून के दिन ही शहदोल भी जाएंगे, जहां उनके दो कार्यक्रम होंगे.


इससे पहले पीएम मोदी के दौरे को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा था कि भोपाल में पीएम मोदी का रोड शो प्रस्तावित है, जिसके बाद अब पीएमओ ने रोड शो को लेकर इनकार किया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि पीएम मोदी भोपाल-जबलपुर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा कार्यक्रम भोपाल में बूथ डिजिटलाइजेशन में शामिल कार्यकर्ताओं का होगा. इसमें इस काम से जुड़े देश भर के दस लाख कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी संबोधित करेंगे. 


कांग्रेस भी चुनाव को लेकर है काफी एक्टिव


वहीं कांग्रेस भी मध्य प्रदेश चुनाव 2023 को लेकर काफी एक्टिव नजर आ रही है. हाल ही में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी अपनी पार्टी के प्रचार अभियान को लेकर जबलपुर में एक रैली से शुरुआत की और शिवराज सिंह चौहान सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने और नौकरियां उपलब्ध कराने में विफल रहने का आरोप लगाया.  इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने राशन वितरण में कथित भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य में बीजेपी की सरकार के 220 महीनों के शासन में 225 घोटाले हुए हैं. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भी कहा कि पीएम मोदी का स्वागत है लेकिन हम भी जोर शोर से मैदान में हैं. 


यह भी पढ़ें:-


PM Modi in US: व्हाइट हाउस पहुंचे पीएम मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ फर्स्ट लेडी ने किया स्वागत