PM Modi Message Ashok Gehlot: पीएम मोदी ने दिल्ली-अजमेर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंड़ी दिखाते समय राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जिक्र किया है. उन्होंने गहलोत को अपना प्रिय मित्र बताते हुए कहा कि आपके दोनों हाथों में लड्डू है.


इस दौरान पीएम मोदी ने गहलोत से कार्य़क्रम के दौरान ही कहा, आप इन दिनों राजनीतिक आपा-धापी के संकट से गुजर रहे हैं बावजूद इसके आपने विकास के इस कार्य़क्रम में हिस्सा लिया इसके लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं. पीएम मोदी ने आगे कहा मैं गहलोत जी को कहना चाहता हूं, आपके तो दोनों हाथ में लड्डू है. आपके रेल मंत्री राजस्थान और रेलवे बोर्ड के चेयरमैन भी राजस्थान से हैं.


'एक मित्र होने के नाते आप...'
पीएम मोदी ने कहा जो काम आजादी के तुरंत बाद होने चाहिए थे आज हम वो काम करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा, आपका मेरे ऊपर इतना भरोसा है कि आपने कई काम मेरे सामने रखे हैं. आपका यही विश्वास, यही मेरी मित्रता की ताकत है और एक मित्र के नाते आप जो भरोसा रखते हैं. इसके लिए मैं आपका आभार व्यक्त करता हूं.


पीएम मोदी का ये बयान इसलिए भी अहम हो जाता है क्योंकि राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी इन दिनों राजनीतिक अंतर्कलह से जूझ रही है. उनकी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने हाल ही में अपनी ही पार्टी की सरकार के खिलाफ एक दिन का उपवास रखा था.


खबर लिखे जाने तक ये सूचना है कि जब गहलोत पीएम मोदी और अन्य कैबिनेट मंत्रियों के साथ इस कार्य़क्रम में मौजूद थे, ठीक उसी समय सचिन पायलट आगे की रणनीतियों की चर्चा के लिए कांग्रेस आलाकमान से मिलने के लिए राजस्थान से दिल्ली आए हुए हैं. सचिन पायलट राजस्थान के सीएम पद के दावेदार माने जाते हैं तो वहीं अशोक गहलोत कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय मंत्री और दो बार के राजस्थान के सीएम रह चुके हैं. 


Bathinda Military Station: पहले गायब हुई इंसास राइफल और 28 गोलियां... अब बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में हादसा, जानिए 10 बड़ी बातें