Narendra Modi in Tamil Nadu: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार (15 मार्च) को दावा किया कि सत्तारूढ़ द्रमुक (DMK) के कार्यकर्ताओं ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री (दिवंगत) जे जयललिता को अपमानित किया. पीएम मोदी ने तमिलनाडु के कन्याकुमारी में एक रैली को संबोधित किया.


 इसी दौरान सूबे के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली पार्टी डीएमके और कांग्रेस पर महिलाओं को धोखा देने और उनका अपमान करने का आरोप लगाया. उन्होंने इंडिया गठबंधन में शामिल घटक दलों को एक बार फिर अहंकारी करार दिया और कहा कि NDA का प्रदर्शन इस बार सारे अहंकार को तोड़ देगा.


'केवल महिलाओं का अपमान करना जानते हैं'


पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'डीएमके और कांग्रेस के कार्यकर्ता केवल महिलाओं को धोखा देना और उनका अपमान करना जानते हैं. तमिलनाडु की जनता जानती है कि डीएमके के कार्यकर्ताओं ने राज्य की पूर्व सीएम जे जयललिता के साथ कैसा व्यवहार किया था. वे महिलाओं के नाम पर राजनीति करते हैं. डीएमके नेताओं ने महिला आरक्षण विधेयक लाने के हमारे कदम पर भी सवाल उठाया.'


राम मंदिर का जिक्र कर डीएमके पर साधा निशान


पीएम नरेंद्र मोदी ने इस रैली में अयोध्या में श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का भी जिक्र किया. पीएम मोदी ने डीएमके को तमिलनाडु के भविष्य और संस्कृति का दुश्मन बताया. उन्होंने एमके स्टालिन सरकार पर 22 जनवरी को अयोध्या कार्यक्रम के प्रसारण को रोकने की कोशिश करने का आरोप लगाया.


उन्होंने कहा, 'डीएमके सरकार ने अयोध्या राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह का प्रसारण रोकने की कोशिश की. इस पर सुप्रीम कोर्ट को तमिलनाडु सरकार को फटकार लगानी पड़ी...उन्हें भी नई संसद में सेनगोल की स्थापना पसंद नहीं आई...हमारी सरकार ने ही जल्लीकट्टू का रास्ता साफ किया.'


'I.N.D.I.A गुट के अहंकार को चकनाचूर कर देगा'


पीएम मोदी ने कहा कि तमिलनाडु के लोग देश को तोड़ने की कोशिश करने वालों को स्वीकार नहीं करेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन डीएमके और I.N.D.I.A गुट के अहंकार को चकनाचूर कर देगा.


बता दें कि लोक सभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई राज्यों का दौरा कर सरकारी कार्यक्रमों का उद्घाटन करने के साथ ही जनसभाओं को भी संबोधित कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें:बिहार में INDIA गठबंधन को फायदा, लोकसभा चुनाव में NDA को मिल सकती हैं इतनी सीटें