PM Modi Sushma Swaraj: पंजाब चुनाव को लेकर पीएम मोदी ने जालंधर में एक रैली को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने कहा कि, पंजाब में अगर जनता उन्हें मौका देती है तो वो बदलाव करके दिखाएंगे. साथ ही विपक्षी दलों को भी जमकर घेरा. लेकिन वापस लौटते हुए पीएम मोदी ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने सुषमा स्वराज से जुड़ा एक किस्सा बताया. 


सुषमा स्वराज से जुड़ा भावुक किस्सा


पीएम मोदी ने अपने इस भावुक पोस्ट में सुषमा स्वराज को याद किया और बताया कि कैसे उनकी मां ने सुषमा जी से मुलाकात के बाद परिवार की एक बच्ची का नामकरण किया था. पीएम ने लिखा, "अभी मैं जालंधर से रैली करके लौट रहा हूं. आज सुषमा जी की जन्म-जयंती है. मुझे उनसे जुड़ा एक बहुत पुराना वाकया अचानक याद आया तो सोचा आपसे शेयर करूं. करीब पच्चीस साल पहले की बात होगी, जब मैं भाजपा में संगठन का काम करता था और सुषमा जी गुजरात में चुनावी दौरे पर थीं. मेरा जो गांव है वडनगर, वहां वो गईं तो मेरी मां से भी मिलीं. उस समय हमारे परिवार में मेरे भतीजे के घर एक बेटी का जन्म हुआ था. ज्योतिष लोगों ने नक्षत्र देखकर उसका नाम निकाला और फिर नाम तय हुआ. घर वालों ने भी तय कर लिया था कि जैसा वो लोग कह रहे हैं, वैसा ही करेंगे. लेकिन मेरी मां ने सुषमा जी से मिलने के बाद कहा कि बेटी का नाम सुषमा ही रखा जाएगा. मेरी मां बहुत पढ़ी-लिखी नहीं हैं, लेकिन वो विचारों से बहुत आधुनिक हैं और उस समय उन्होंने जिस तरह सबको निर्णय सुनाया, वो भी मुझे आज तक याद है. आज सुषमा जी की जन्म-जयंती पर उन्हें नमन."



बता दें कि पीएम मोदी ने पंजाब के जालंधर में रैली कर विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह की भी तारीफ की. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि, पंजाब की सरकार दिल्ली से चलाई जा रही है. कैप्टन अमरिंदर सिंह भारत सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे थे, इसलिए उन्हें हटा दिया गया. इसके अलावा पीएम ने अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि, ये लोग ड्रग्स के मुद्दे पर बात कर रहे हैं, लेकिन दिल्ली में कई शराब के ठेके खोले जा रहे हैं. 


ये भी पढ़ें - 


Punjab Election 2022: पंजाब में पीएम मोदी का कांग्रेस और AAP पर वार, कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर कही ये बात


Election 2022: UP में शाम 5 बजे तक 60.4 फीसदी वोटिंग, गोवा में 75% से ज्यादा हुआ मतदान, उत्तराखंड में 59.3% लोगों ने डाले वोट