Jammu Kashmir Blood Donation Camp: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्मदिन (PM Modi Birthday) पर जम्मू कश्मीर में बीजेपी ने महा रक्तदान शिविर का आयोजन किया. इस रक्तदान शिविर (Blood Donation Camp) में प्रदेश के सभी 18 ब्लड बैंक में बीजेपी कार्यकर्ताओं और आम जनता ने रक्तदान किया.


बीजेपी के प्रदेश के संगठन महामंत्री अशोक कौल के मुताबिक इन रक्तदान शिविरों को लेकर जम्मू-कश्मीर में आम जनता के साथ-साथ बीजेपी युवा मोर्चा और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. पीएम मोदी के जन्मदिन (PM Modi Birthday) को लेकर देशभर में आज से 2 अक्टूबर तक बीजेपी (BJP) ‘‘सेवा पखवाड़ा’’ आयोजित कर रही है. 


जम्मू-कश्मीर में ब्लड डोनेशन कैंप


बीजेपी प्रदेश के संगठन महामंत्री अशोक कौल (Ashok Kaul) ने कहा कि प्रदेश के सभी 18 ब्लड बैंक में आज के दिन खून के 1000 यूनिट से ज्यादा जमा होंगे और इसके बाद बीजेपी उन सभी वॉलंटियर्स की एक डायरेक्टरी बनाएगी, जो रक्तदान करने के लिए इच्छुक हैं. उन्होंने कहा कि भविष्य में अगर खून की जरूरत पड़ी तो इस डायरेक्टरी से इन वॉलिंटियर का नंबर निकाल कर उन्हें रक्तदान के लिए बुलाया जाएगा.


2 अक्टूबर तक 'सेवा पखवाड़ा' का आयोजन


पीएम मोदी के जन्मदिन (PM Modi Birthday) को लेकर आज से 2 अक्टूबर तक बीजेपी (BJP) ‘‘सेवा पखवाड़ा’’ के तहत देशभर में रक्तदान शिविर लगा रही है. इसके साथ ही स्वच्छता अभियान भी चलाए जा रहे हैं. इस पखवाड़े के दौरान देशभर में पार्टी कार्यकर्ता पौधारोपण, स्वच्छता और जागरूता अभियान चलाएंगे. बीजेपी कार्यकर्ता दिव्यांग जनों के बीच उपकरणों का वितरण भी करेंगे, खादी के उत्पादों को प्रोत्साहित करेंगे और मुफ्त स्वास्थ्य जांच केंद्र लगाएंगे.


ये भी पढ़ें:


PM Modi Birthday Live: पीएम के बर्थडे पर देश को 8 चीतों का तोहफा, हैदराबाद दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में हुई चूक


Modi Gifts Auction: पीएम मोदी को मिले 1200 से ज्यादा उपहारों की ई-नीलामी आज से शुरू, लिस्ट में ये गिफ्ट शामिल