नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो शादी समारोह का है जहां एक वेडिंग फोटोग्राफर स्विमिंग पूल में गिरता हुआ दिखाई पड़ रहा है. दरअसल, ये सब तब हुआ जब फोटोग्राफर फोटो खींचने में इतना मग्न था कि उसे पता ही नहीं चला कि उसके पीछे स्वमिंग पूल है और वो पानी में जा गिरा.


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो सबसे पहले इंस्टाग्राम पर @aperinastudios ने शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, क्या हुआ? देखे धीमी गति में कि आखिरकार क्या हुआ. वीडियो की शुरुआत में मुस्कुराते हुए दूल्हा-दुलहन अचानक हैरान होते दिखताई पड़ रहे हैं. वहीं, आगे पता चलता है कि उनकी फोटो खींच रहा फोटोग्राफर दरअसल पूल में जा गिरा. वहीं, एक शख्स उसे खींचकर बाहर निकालते हुए भी नजर आ रहा है.


फोटोग्राफर पर लोगों ने अपना प्यार व्यक्त किया


शेयर की गई इस वीडियो पर तमाम लोगों के लाइक्स आए तो वहीं, कई लोगों ने फोटोग्राफर पर अपना प्यार व्यक्त किया. यूजर्स ने कहा कि वो अपने काम में इतना मग्न था कि उसे पता ही नहीं चला कि पीछे पूल है. वहीं, कई यूजर्स ने कहा कि फोटोग्राफर की महनत और लग्न केवल वहीं समझ सकता है. एक यूजर ने कहा कि बेस्ट फोटो खींचने के लिए ये फोटोग्राफर्स बेहद मेहनत करते हैं और इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है. आपको बता दें, शेयर की गई इस वीडियो पर अब तक भारी संख्या में वीयूज़ आ चुके हैं. साथ ही लोगों ने फोटोग्राफर पर बेहद प्यार लुटाया है.


यह भी पढ़ें.


Covid Vaccine: कोरोना वैक्सीन को अनिवार्य करने का मामला, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से मांगा जवाब