Army Jawan Kills Collegue In Pathankot: पंजाब (Punjab) के पठानकोट (Pathankot) के करीब आर्मी कैंप (Army Camp) में सेना (Indian Army) के एक जवान ने अपने दो साथी सैनिकों की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद से फरार हुए सैनिकों को देर शाम पकड़ लिया गया. हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.


जानकारी के मुताबिक पठानकोट के करीब मिरथल कैंप में लोकेश नाम के एक जवान ने सोमवार तड़के अपने दो साथी जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. दोनों जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मारे गए सैनिकों की पहचान हवलदार गौरी शंकर और हवलदार सूर्यकांत के तौर पर हुई है.


साथी जवानों की हत्या करने के बाद लोकेश आर्मी कैंप (Army Camp) से फरार हो गया. सूत्रों के मुताबिक, बाद में लोकेश (Lokesh) को आर्मी कैंप के करीब से ही धर-दबोचा गया. सेना (Indian Army) ने आधिकारिक तौर पर इस मामले पर कोई जानकारी साझा नहीं की है. लेकिन बताया जा रहा है कि सेना ने हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी (Court Of Enquiry) यानी जांच के आदेश दे दिए हैं. सेना ने मामले की तफ्तीश के लिए स्थानीय पुलिस (Local Police) को जांच सौंप दी है.


Maharashtra Crisis: क्या शरद पवार ने टाला सीएम उद्धव ठाकरे का इस्तीफा? 5 दिन पहले ही छोड़ रहे थे मुख्यमंत्री का पद


West Bengal News: मुकुल रॉय ने विधानसभा के PAC अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, स्पीकर ने एक साल के लिए बढ़ाया था कार्यकाल