कोलकाता: कोकीन कांड में अलीपुर कोर्ट ने बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी को 25 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी को कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने शुक्रवार को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से पामेला गोस्वामी से कोकीन बरामद कर गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक पामेला गोस्वामी के बैग और कार के दूसरे हिस्सों से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद की गई.


केंद्रीय सुरक्षाबल की मौजदूगी में बंगाल पुलिस ने पामेला को गिरफ्तार किया था. इसके बाद पामेला को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट जाने के दौरान मीडिया के कैमरों को देखकर उन्होंने बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह पर बड़ा आरोप लगाया. पामेला ने आरोप लगाया कि ये पूरी साजिश राकेश सिंह की है. राकेश सिंह को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. इस मामले में सीआईडी से जांच होनी चाहिए.


राकेश सिंह ने इन आरोपों को खारिज किया. उन्होंने कहा, "मुझे और बीजेपी को बदनाम करने की पूरी साजिश है. ड्रग्स छोड़ें मैं तो चाय तक नहीं पीता हूं. मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं."


एबीपी न्यूज़ ने राकेश सिंह से बात की तो उन्होंने खुलकर कहा कि टीएमसी हमें बदनाम करने की कोशिश कर रही है. क्या आप पामेला को जानते हैं, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि एक बार राखी बांधी थी. लेकिन इसके बाद कोई मिलना जुलना नहीं हुआ. दूर-दूर का संपर्क नहीं है. कब आखिरी बार संपर्क हुआ था, इस पर राकेश ने कहा कि डेढ़ साल पहले, तीन-चार बार घर आई हैं.


वहीं इस पूरे मामले पर बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि अगर आरोप जायज है तो कोई बात नहीं लेकिन अगर गलत तरीके से गिरफ्तारी की गई है, तो इसका विरोध करेंगे. उधर, टीएमसी का कहना है कि अभी देखते रहें, बहुत कुछ सामने आएगा.


कांग्रेस नेता नाना पटोले का अक्षय-अमिताभ पर निशाना, बोले- वो सच्चे हीरो नहीं हैं अगर होते तो...