कोलकाता: कोलकाता पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले से पांच किलोग्राम से अधिक की हेरोइन जब्त की थी. इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था. वहीं अब बीजेपी युवा शाखा की नेता पामेला गोस्वामी के पिता ने कहा है कि जेल के अंदर पामेला पर जानलेवा हमला हो सकता है.


दरअसल, पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) युवा शाखा की नेता पामेला गोस्वामी और उनके दो अन्य सहयोगियों को मादक पदार्थ बरामदगी के मामले में गिरफ्तार किया था. नेता के हैंडबैग और कार में कथित रूप से 90 ग्राम कोकीन बरामद हुआ था. वहीं अब पामेला के पिता ने अलीपुर कोर्ट में अर्जी पेश की है.


एक दिन पहले शुक्रवार को ही पामेला से उसके पिता ने मुलाकात की थी. जिसके बाद ये अर्जी पेश की गई है. अलीपुर कोर्ट में अर्जी पेश करते हुए पामेला के पिता ने कहा है कि पामेला पर जेल के अंदर जानलेवा हमला हो सकता है. ऐसे में या तो उसकी जेल को बदल दिया जाए या फिर स्पेशल सिक्योरिटी का इंजताम किया जाए. बता दें कि पामेला फिलहाल अलीपुर महिला कारागार में हैं.


वहीं पामेला गोस्वामी का आरोप है कि उनकी पार्टी के सहयोगी और बीजेपी प्रदेश समिति के सदस्य राकेश सिंह ने इस मामले में उन्हें गलत तरीके से फंसाया है. इसके बाद कोलकाता पुलिस ने फरार होने की कोशिश कर रहे सिंह और एक अन्य व्यक्ति को पूर्वी बर्धमान जिला में गालसी से गिरफ्तार किया था.


यह भी पढ़ें:
कोकीन केस में बीजेपी नेता राकेश सिंह गिरफ्तार, पामेला गोस्वामी ने लगाया था फंसाने का आरोप