ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों की देश भर में जमकर तारीफ हो रही है. वहीं पाकिस्तानी मीडिया में भी भारतीय खिलाड़ियों के इस प्रदर्शन को क्रिकेट एनालिस्ट 'लोहा' मान रहे हैं. इस प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान के लोग भी टीम इंडिया के मुरीद हो गए हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह शख्स भारतीय क्रिकेट टीम का गुणगान कर रहा है. बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति क्रिकेट एनालिस्ट है.


पाकिस्तानी टीवी पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी छाए हुए हैं. तारीफ कर रहे व्यक्ति का कहना है कि टीम इंडिया ने जिस तरह ऑस्ट्रेलिया में प्रदर्शन किया, वह तारीफ के काबिल है. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.





बता दें कि इंडिया ने ब्रिस्बेन टेस्ट को 3 विकेट से जीत लिया था. इस जीत के साथ ही इंडिया ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को 2-1 से अपने नाम करने में कामयाब रहा. रिषभ पंत ने 89 रन की पारी खेली और उन्हें इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया.


बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया में दूसरी बार टेस्ट सीरीज जीती है. इससे पहले 2018-19 दौरे पर भी भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराया था.


IND vs AUS: टीम इंडिया की जीत के बाद वायरल हुए ये मजेदार मीम्स, आप भी देखें


क्या लेटरल एंट्री से बनी हैं ओम बिराल की बेटी अंजलि बिरला IAS, परेशान होकर ट्रोलर्स को दिया ये जवाब