Pakistan News: पाकिस्तान (Pakistan) को लगता है कि अगर उनके मुल्क को कंगाल होने से कोई बचा सकता है तो वह केवल भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. दरअसल, एक पाकिस्तानी नागरिक का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें वह पाकिस्तानी सरकार की बेबाकी से आलोचना करते हुए नजर आया. उसने कहा कि काश वह पाकिस्तान में पैदा न होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन भारत में रह सकते. 


वीडियो में पाक का रहने वाला यह शख्स कह रहा है कि काश हमारे पास मोदी होते. हमें नवाज शरीफ, बेनजीर, इमरान खान या मुशर्रफ नहीं चाहिए. हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं जो इस देश को बर्बाद होने से बचा सकें. यह पूछे जाने पर कि क्या वह बेहतर जिंदगी के लिए पीएम मोदी के शासन को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं. उसने जवाब में कहा कि हां, बिल्कुल मोदी एक महान व्यक्ति हैं.


बंटवारे के जख्मों को किया याद


उन्होंने कहा कि भारतीय मुसलमान ज्यादा खुश हैं. जब आप अपने बच्चों को खाना नहीं दे सकते, तो आप सोचते हैं कि पाकिस्तान में क्यों पैदा हुए. अल्लाह से हमारी इच्छा है कि पीएम मोदी हम पर शासन करें, ताकि वह हमारे देश की स्थिति को सुधार सकें. बंटवारे के जख्मों को याद करते हुए उस शख्स ने कहा, 'अगर बंटवारा नहीं होता और हम भारत का हिस्सा होते तो हम भी आज सही दाम में चीजें खरीद पा रहे होते'. 






इसके बाद यह शख्स कहता है- हमें नहीं चाहिए नवाज-इमरान, हमें तो मोदी चाहिए. मोदी महान हैं. काश यहां उनकी सरकार होती. पाकिस्तानी यूट्यूबर Sana Amjad ने अपने चैनल पर ये वीडियो तीन दिन पहले शेयर किया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है. 


ये भी पढ़ें:


Russia-Ukraine War: 'यूक्रेन से बाहर निकले रूस', संयुक्त राष्ट्र में जंग के खिलाफ प्रस्ताव पास, भारत वोटिंग से रहा दूर