जम्मू: सीमा पार बैठे पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तोइबा ने जम्मू कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना को एक बार फिर धमकी दी है. इस बार लश्कर के एक स्वयंभू कमांडर ने रैना को धमकी भरा एक वीडियो भेजा है. यह पहला मौका है कि जब लश्कर ने इस तरह का धमकी भरा वीडियो जारी किया हो.


एबीपी न्यूज से बातचीत में जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि यह पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तान समर्थित आतंकियों ने इस तरह का कोई वीडियो जारी किया है. उन्होंने कहा कि वो पाकिस्तान की गीदड़ बबकियों से डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने भारतीय सुरक्षाबलों पर भरोसा जताया है.


"ये आतंकियों की बौखलाहट का नतीजा है"
रविंद्र रैना ने कहा, जिस तरह से भारतीय सुरक्षा बल कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट को अंजाम दे रहे हैं और आतंकियों के सभी सरगना हम को मार रहे हैं यह उसी की बौखलाहट का नतीजा है कि पाकिस्तान में बैठे आतंकी अब उन्हें धमकियां दे रहे हैं. मैं भारतीय सेना का सैनिक रह चुका हूं और आतंकियों से दो-दो हाथ करना जानते हैं.


बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पाकिस्तान में बैठकर धमकियां देना आसान है और सुरक्षाबलों से दो-दो हाथ करना मुश्किल. मुझे सुरक्षाबलों पर पूरा भरोसा है और समय आने पर सुरक्षा बल इन आतंकियों को भी मौत के घाट उतार देगी. रविंद्र ने इस बाबत पुलिस और दूसरी एजेंसियों को जानकारी दे दी है और पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.


ये भी पढ़ें-