BJPs National Office Bearers Meeting: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को बीजेपी के पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक हुई. बीजेपी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि विपक्ष हर मोर्चे पर सरकार के रचनात्मक और विकास के कार्यों में रोड़े अटकाने का काम कर रहा है. नड्डा ने पार्टी नेताओं से इस बात को जनता तक ले जाने का आह्वान भी किया.


नई दिल्ली स्थित पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि कोरोना के काल में विरोधी दलों के नेता हाइबरनेशन में थे, इन्होंने डर और भय फैलाने का काम किया. जबकि इस संकट काल में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता लोगों की मदद करने का काम कर रहे थे.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया
पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक और राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के भाषण के बारे में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने बताया कि भारत जल्द ही 100 करोड़ वैक्सीनेशन के लक्ष्य को छूने वाला है, इसे लेकर पार्टी अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया. प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत गरीबों को राशन देने के लिए भी प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया गया.


पदाधिकारियों की बैठक में अध्यक्षीय भाषण देते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि राजनीति में वही खड़ा रहता है जो अपनी प्रासंगिकता बनाए रखता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सेवा के माध्यम से अपने को सक्रिय रखकर अपनी प्रासंगिकता को बनाए रखा. बैठक में बीजेपी कार्यकर्ताओं को भविष्य में भी सक्रिय और सजग रखते हुए संगठन की प्रासंगिकता को कैसे बनाए रखा जाए, इसे लेकर भी चर्चा हुई.


ये भी पढ़ें-
Dengue Cases in Delhi: दिल्ली में इस साल डेंगू से पहली मौत, 2016 और 2017 में बीमारी से हुईं थी 10-10 मौतें


Petrol Diesel Price Hike: महंगे पेट्रोल पर कांग्रेस हमलावर, प्रियंका बोलीं- हवाई चप्पल वालों का सड़क पर सफर करना मुश्किल