SBSP Office Threats To Blast: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के सुभाष पार्क स्थित प्रदेश कार्यालय को बम (Bomb) से उड़ाने की धमकी दी गई है. सुभासपा के दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी इंटरनेट कॉलिंग के जरिए दी गई है. पार्टी ने पुलिस में इसे लेकर शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही पार्टी दफ्तर की सुरक्षा बढ़ाए जाने की भी मांग की गई है. 


पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अरुण राजभर (Arun Rajbhar) ने अपनी शिकायत में कहा कि शुक्रवार (30 दिसंबर) को दोपहर करीब 12 बजकर 25 मिनट पर पार्टी के प्रदेश कार्यलय की चार अज्ञात लोग फोटोग्राफी कर रहे थे. वे मोबाइल से पार्टी के दफ्तर की फोटो खींच रहे थे और रेकी कर रहे थे. इसके कुछ देर बाद ही पार्टी दफ्तर को बम से उड़ाए जाने की धमकी दी गई है. 


'अज्ञात लोग खींच रहे थे फोटो'


पार्टी की ओर से अपनी शिकायत में आगे कहा गया कि अज्ञात लोगों को दफ्तर की फोटो खींचते हुए देखने पर कुछ शक हुआ. बाहर निकलकर पूछताछ की तो पता चला कि वे लोग पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों के बारे में भी बातचीत कर जानकारी हासिल कर रहे थे. बाहर निकलकर जब उन लोगों से पूछताछ करने की कोशिश की गई तो वह वहां से सफेद रंग की गाड़ी में सवार होकर भाग निकले. 




पहले भी मिल चुकी धमकियां


पार्टी कार्यकर्ताओं ने भागते हुए उनकी कार मोबाइल से उनकी कार का वीडियो भी बना लिया, जिसमें गाड़ी और उनकी कुछ फोटो भी आ गई. पुलिस को दी शिकायत में यह भी बताया गया है कि इससे पहले भी पार्टी पदाधिकारियों को अलग-अलग मोबाइल नंबरों, सोशल मीडिया और इंटरनेट कॉल के जरिए हमले और जान से मारने की धमकियां दी जा रही थी. पार्टी की ओर से इसके संबंध में पहले से ही पुलिस को जानकारी दी जा चुकी है.  


सुभासपा ने की सुरक्षा की मांग


सुभासपा की ओर से कहा गया है कि उन्हें इस बात की आशंका है कि वे लोग पार्टी दफ्तर और पार्टी के नेताओं पर गंभीर हमले करने की साजिश रच सकते हैं. साथ ही ये लोग किसी भी समय साजिश रचकर पार्टी दफ्तर और पार्टी के नेताओं को नुकसान पहुंचा सकते हैं. सुभासपा ने पुलिस से जल्द से जल्द इन लोगों की पहचान कर इनके खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है. राष्ट्रीय प्रवक्ता ने बताया कि इससे पहले इंटरनेट कॉलिंग के माध्यम से कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. तहरीर में कार नंबर भी बताया गया है.


ये भी पढ़ें-


COVID 19: क्या भारत में आएगी कोरोना की एक और लहर? ABP न्यूज़ पर एक्सपर्ट्स ने दिए तमाम सवालों के जवाब