UP Election 2022:  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा)  के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने आरोप लगाया है कि बीजेपी उनकी हत्या करनी चाहती है और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन पर जानलेवा हमला किया है. एबीपी न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने बीजेपी पर यह गंभीर आरोप लगाया है.


राजभर के मुताबकि यह घटना सोमवार को तब हुई जब वह अपने बेटे और वाराणसी के शिवपुर से पार्टी प्रत्याशी अरविंद राजभर का नामांकन करने गए थे. उनका आरोप है कि इस दौरान उनसे अभद्रता की गई और भद्दी-भद्दी गालियां दी गईं. 


 



ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “देखिए आचार संहिता लगी है नामांकन करने के लिए जो गाइडलाइंस आई हैं उसके तहत नामांकन कक्ष के बाहर जो बेरिकेड लगा है उसके अंदर तीन ही आदमी जा सकते हैं. मैं जब अरविंद राजभर और एक हमारे प्रस्तावक के साथ उस बेरिकेड के पास पहुंचा तभी वहां मौजूद लोगों ने गाली गलौज कर दी. इसका का वीडियो मैं आपको दिखा सकता हूं.”


राजभर ने कहा, “जो बेरिकेड लगा था उसके पास सैंकड़ों लोग कैसे जमा हो गए. ये किसके इशारे पर हो रहा है. नामांकन कक्ष के बाहर जो बेरिकेड लगा है उस बेरिकेड के अंदर तीन लोगों के जाने की अनुमति है लेकिन वहां अंदर सैकड़ों लोग बैठे हुए थे. ये लोग ‘योगी जी’ ‘मोदी जी’ जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे मुझे गाली दे रहे थे.”


सुभासपा प्रमुख ने कहा, “पर्चा भरने के बाद जब हम निकले तो ये लोग हम पर टूट पड़े. मेरा कॉलर खींचा गया.”  राजभर ने दावा किया उनके पर इस सारी घटना का वीडियो है.


यह भी पढ़ें:


UP Elections 2022: यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी विधायक के विवादित बोल, कहा- सीएम योगी ने मंगवाए हजारों जेसीबी और बुलडोजर


UP Election 2022: मैनपुरी में CM योगी बोले- नाम समाजवादी और काम 'तमंचावादी', सपा पर लगाए ये गंभीर आरोप