Omar Abdullah On Kailash Vijayvargiya Push Ups Video: बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे मंच पर पुशअप्स करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनकी ओर से किए जा रहे पुशअप्स को काउंट भी किया जा रहा है. कैलाश विजयवर्गीय ने 59 पुशअप्स किए. अब जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के नेता उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने उनके पुशअप्स पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के पुशअप्स पर तंज कसा है.
 
उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, "वे पुशअपप्स के लिए सॉरी हैं. किसी भी स्वाभिमानी ट्रेनर के पास फॉर्म और फैक्ट्स के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ होगा कि हर पुशअप असल पुशअप का मुश्लिक से एक चौथाई है. सच्चाई में बीजेपी के नेता यहां भी कट रहे हैं."

  




कार्यक्रम के दौरान मंच पर लगाए पुशअप्स 


बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) को इंदौर (Indore) के आरपीएल माहेश्वरी कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट बुलाया गया था. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मंच पर पुशअप्स लगाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया. वहीं विजयवर्गीय के पुशअप्स को देखकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, "मामू अभी तो मैं जवान हूं."


बताया जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने बिना रुके 48 सेकंड में 59 पुशअप्‍श लगाए. वहीं इस कार्यक्रम के दौरान अपने भाषण में कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि कोई भी धर्मनिरपेक्ष नहीं होता है, जो भी है, वह जानवर है. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से कई धर्मनिरपेक्ष आज राजनीति के शीर्ष पर हैं. कैलाश विजयवर्गीय के इस पुशअप वीडियो पर पार्टी और विपक्ष के कई नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है. 


ये भी पढ़ें-


UP Elections 2022: यूपी चुनाव का सबसे ताजा सर्वे, इस पार्टी के वोटों में हुआ इजाफा, जानिए किसको मिलेगी सत्ता


National Employment Policy पर दिल्ली के पर्यावरण मंत्री बोले- सरकार किसी की भी हो, लागू करने पर कर देंगे मजबूर