नई दिल्ली: ओलंपिक विजेता सुशील कुमार को बीते दिनों जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  पुलिस ने सुशील के खास अजय सहरावत को भी गिरफ्तार किया है जिसके बाद दोनों से सोमवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने करीब 6 घंटे पूछताछ की है.


खबरों के मुताबिक, पुलिस पूछताछ कर मामले में शामिल फरार 9 आरोपियों के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है. वहीं, पूलिस के मुताबिक, ओलंपिक चैंपियन सुशील कुमार को गिरफ्तारी और इस पूरे घटना के बाद अपने करियर की चिंता सता रही है. सुशील को अपने किए पर काफी रोना आ रहा है. बताया जा रहा है सुशील को जब से लॉक-अप में बंद किया है वो कई बार फूट फूट कर रोये हैं साथ ही सुशील ने लॉक-अप में पहली रात खाना नहीं खाया और पूरी रात जगे रहे हैं.


सागर को मारना नहीं बल्कि उसे सबक सिखाना चाहता था- सुशील


वहीं, क्राइम ब्रांच की टीम मामले में सख्ती दिखाते हुए हर पहलू पर जांच करने की कोशिश कर रही है. क्राइम ब्रांच की टीम छत्रसाल स्टेडियम पहुंची और घटना स्थल का ग्राफ तैयार किया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुशील की मदद करने वाली महिला खिलाड़ी से भी पूछताछ की जा सकती है.


वहीं, जांच के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम मॉडल टाउन एम-ब्लॉक के उस फ्लैट पर भी पहुंची जहां से सुशील और उसके साथियों ने सागर और उसके दोस्तों को उगवा किया था. पुलिस ने सुशील और अजय के बयानों को क्रॉस चेक भी किया. एक बयान में सशुील ने पुलिस को कहा कि, वो सागर को मारना नहीं चाहता था बल्कि उसे सबक सिखाना चाहता था. बता दें, हाई प्रोफाइल केस में क्राइम ब्रांच की टीम कोई सख्त सबूत जुटाने में जुटी है और लगातार मामले की जांच कर रही है.


यह भी पढ़ें. 


पीएनबी घोटाले का मुख्य आरोपी Mehul Choksi एंटीगुआ से हुआ लापता, क्यूबा में होने की रिपोर्ट