ओडिशा के एक विधायक के एक समूह पर कथित तौर पर गाढ़ी चढ़ाने के बाद इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया. गुस्साई भीड़ ने गाढ़ी चढ़ाने वाले विधायक पर भी हमला कर दिया. मामला खोरधा जिले के बानपुर ब्लॉक कार्यालय के नजदीक का है. यहां लोगों के एक समूह ने चिलिका विधायक प्रशांत कुमार जगदेव पर हमला कर दिया. हमले के चलते विधायक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 


स्थानीय सूत्रों के मुताबिक प्रशांत कुमार जगदेव ने अपनी कार उन लोगों के एक ग्रुप पर चढ़ा दी, जो बानपुर ब्लॉक अध्यक्ष चुनाव में शामिल होने आए थे. हादसे में महिलाओं समेत 15 लोग घायल हो गए, जिसमे भाजपा के कई कार्यकर्ता भी शामिल थे.


विधायक के कथित तौर पर लोगों के समूह पर गाढ़ी चढ़ाने के बाद गुस्साई भीड़ ने विधायक जगदेव पर हमला कर दिया. इसके साथ ही भीड़ ने विधायक की गाड़ी के साथ भी तोड़फोड़ की. बताया जा रहा है कि घटना में करीब सात पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.


ये भी पढ़ें- UP Election Results: बीजेपी से लेकर SP तक... कितने महिला-पुरुषों ने किस पार्टी को किया वोट? किन मुद्दों को बनाया आधार?


ये भी पढ़ें- अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी को बताया बीजेपी का एजेंट, बोले- कांग्रेस नहीं होती तो दीदी जैसे नेता नहीं होते