Mumbai News: मुंबई की लोकल ट्रेन (Local Train) ने एक 19 साल की लड़की से हुई छेड़छाड़ की गुत्थी को मुंबई रेलवे पुलिस (Railway Police) ने सुलझा लिया है. इस मामले में रेलवे पुलिस ने यूट्यूब (Youtube) पर अश्लील भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) बनाने वाले दीपक पुजारी (Deepak Pujari) नाम के शख़्स को गिरफ़्तार किया है.


दीपक पुजारी के यूट्यूब पर कई भोजपुरी संगीत वीडियो हैं. अधिकतर म्यूजिक वीडियो भोजपुरी अश्लील गानों पर बनाई है. रेलवे पुलिस के सीनियर पुलिस निरीक्षक अनिल कदम (Anil Kadam) के माने तो 26 मार्च को एग्जाम देने जा रही 19 साल की छात्रा के साथ बोरीवली स्टेशन (Borivali Station) पर आरोपी गायक दीपक ने छेड़छाड़ की.


सुरागों के आधार पर गायक दीपक पुजारी की गिरफ्तारी


छात्रा ने इसकी शिकायत बोरीवली रेलवे पुलिस से की. शिकायत के बाद रेलवे पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की. जांच के दौरान सीसीटीवी सर्विलांस (CCTV Surveillance) से मिले सुरागों के आधार पर आरोपी गायक दीपक पुजारी को पालघर (Palghar) जिले के विरार इलाके से गिरफ्तार कर लिया.


आरोपी गायक दीपक पुजारी ने गुनाह किया कबूल- पुलिस


रेलवे पुलिस के मुताबिक आरोपी गायक दीपक पुजारी ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल लिया है. छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के बाद वह विरार भाग गया था लेकिन तकनीकी जांच में मिले सुरागों के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया.


जांच में जुटी पुलिस


आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसकी आपराधिक पृष्ठभूमि को खंगालने में जुटी है. फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है. वहीं दूसरी तरफ आरोपी दीपक पुजारी ने कई भोजपुरी एलबम में गाना गाया है.


यह भी पढ़ें.


ड्रिल, वाटरमैनशिप और फायरिंग... 16 हफ्ते की ट्रेनिंग के बाद नेवी अग्निवीरों के पहले बैच ने कहा - 'अब पीछे मुड़कर नहीं देखना है'


Stock Market Opening: मजबूती पर खुला शेयर बाजार, निफ्टी 17,000 के पार, सेंसेक्स 57800 के ऊपर पहुंचा