नई दिल्लीः बीजेपी ने दावा किया है कि कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान पार्टी की ओर से शुरू किए गए ऑक्सीजन वैन के बारे में बुधवार को दिल्ली सरकार के औषधि नियंत्रण विभाग ने उसके प्रदेश पार्टी अध्यक्ष आदेश गुप्ता से घंटों पूछताछ की है. पार्टी की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि बुधवार को ड्रग कंट्रोलर विभाग के चार सदस्यीय टीम ने आदेश गुप्ता से दो घंटे तक पूछताछ की है और 24 घंटे में उनसे इससे जुड़े सवालों के जवाब मांगे हैं.


पार्टी की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, अरविंद केजरीवाल सरकार ऑक्सीजन, दवाओं और कोविड-19 संबंधी अन्य वस्तुओं की कालाबाजारी पर ध्यान देने की जगह राजनीतिक कारणों के लिए अदालत के निर्देशों का ‘दुरुपयोग’ कर रही है. बता दें कि औषधि नियंत्रण विभाग ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता को ऑक्सीजन वैन अभियान को लेकर नोटिस भेजा है.






बीजेपी ने बयान में कहा है, ‘‘विभाग के चार अधिकारियों की टीम आज बीजेपी कार्यालय पहुंची और वहीं दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष से करीब दो घंटे पूछताछ की.’’ उसमें कहा गया है कि टीम ने गुप्ता को सवालों की एक सूची दी है और गुरुवार दोपहर दो बजे तक उन सबके जवाब मांगे हैं.


बता दें कि बीते दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के बीच बीजेपी ने दिल्ली में कोरोना पीड़ितों के लिए ऑक्सीजन वैन अभियान चलाया था. जिसे लेकर केजरीवाल आदेश गुप्ता को कानूनी नोटिस भेजा है. वहीं पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उनकी ओर से चलाए गए ऑक्सीजन वैन अभियान को दिल्ली सरकार ने कालाबाजारी गतिविधियों से जोड़ दिया है.


 


इसे भी पढ़ेंः
क्या वैक्सीन लगाने से शरीर में आती है 'चुंबकीय शक्ति'? जानिए क्या है वायरल Video की सच्चाई


 


पशुपति पारस ने बुलाई LJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, चिराग को दे सकते हैं एक और झटका