Noida Viral Video News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में गार्ड से गाली गलौच करने वाली महिला और पेशे से वकील भव्या रॉय को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है. पुलिस ने भव्या के खिलाफ IPC की धारा 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले पर सोसाइटी के लोगों ने कहा कि हमें तो डर लग रहा है.  हमारे साथ बदतमीजी करेगी तो हम क्या करेंगे. बता दें कि जब भव्या को पुलिस ने हिरासत में लिए तो था वो  मुस्कुराती नजर आईं और उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं दिया. 


गार्ड ने क्या कहा? 
गार्ड करन चौधरी जिन्होंने की वीडिया बनाया था कहा कि, 'सिक्योरिटी गार्ड ने सिर्फ गेट खोलने में थोड़ी देर कर दी थी. भव्या रॉय पार्किंग से गाड़ी निकाल रही थी कि देर होने पर उन्होंने गाली देना शुरू कर दी. मैं तुरंत गेट की तरफ भागा और मैंने वीडियो बना लिया. वीडियो को तुरंत सीनियर अधिकारियों को दे दिया.' 


सोसाइटी वालों ने क्या कहा?
इस पूरे मामले पर जेपी विश टाउन सोसाइटी के लोगों ने कहा कि हमें तो डर लग रहा है. इस तरह का व्यवहार बिल्कुल गलत है. हमारे साथ बदतमीजी करेगी तो हम क्या करेंगे. सेक्रेटरी अंकित ने बताया कि भव्या रॉय इस साल के शुरू में यहां शिफ्ट हुई थी. ट्रेजर ऑफ द सोसाइटी अंशु गुप्ता ने बताया कि भव्या के फ्लैट खाली कराने की तैयारी शुरू हो गई है. मालिक पूरा सहयोग कर रहे हैं. बता दें कि महिला के खिलाफ नोएडा सेक्टर 126 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज है.


यह भी पढ़ें-


Noida Viral Video: गार्ड से बदतमीजी करने वाली गालीबाज महिला को पुलिस ने किया अरेस्ट, एडीसीपी नोएडा ने दी ये अहम जानकारी


Greater Noida: पुलिस ने कैब लूटने वाले गैंग का किया खुलासा, गाड़ी को काटकर बेचते थे स्पेयर पार्ट्स, 6 गिरफ्तार