Sacrilege Attempt in Kapurthala: कथित तौर पर कपूरथला गुरुद्वारे में बेअदबी के प्रयास को लेकर एक व्यक्ति को मार डालने के मामले पर आईजी जालंधर रेंज ने बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि गुरुद्वारा साहिब में बेअदबी का कोई सबूत नहीं मिला. धारा 295A के तहत FIR दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस पर हमले की जानकारी भी मिली है.


मारे गए व्यक्ति का सत्यापन किया जा रहा है. अगर यह हत्या का मामला हुआ तो उसके मुताबिक FIR दर्ज की जाएगी. उन्होंने कहा कि संवेदनशील मामला होने के चलते पुलिस ने संयम बरता. जो लोग ऐसा करने में कामयाब हुए, उनकी संख्या ज्यादा थी. स्वर्ण मंदिर में हुई घटना के बाद लोगों में भावुकता का माहौल है. 


 






ये भी पढ़ें- ABP C-Voter Survey: PM Modi के 'लाल टोपी' वाले बयान से BJP को कितना फायदा? लोगों के जवाब से रह जाएंगे हैरान


स्वर्ण मंदिर के बाद बेअदबी के आरोप में कपूरथला में एक और शख्स की जान ले ली गई. जिला कपूरथला के गांव निजामपुर में गुरुद्वारा साहिब में बेअदबी के आरोप में पकड़े गए नौजवान की पिटाई के बाद मौत हो गई है. जिसके बाद पुलिस लाश को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल (Civil Hospital) चली गई. बताया जा रहा है कि मृतक की अभी कोई पहचान नहीं हुई है. रविवार को सुबह एक अज्ञात युवक को गांव निजामपुर मोड़ गुरूद्वारा साहिब में बेअदबी की कोशिश के आरोप में पकड़ा गया था. पकड़ने के बाद लोगों ने उसके साथ काफी मारपीट की थी, जिसके बाद पुलिस भी वहां पहुंची थी. 


ये भी पढ़ें- Electoral Reforms Bill: कल चुनाव सुधार संबंधी विधेयक लोकसभा में पेश करेगी सरकार, जानिए क्या हैं प्रावधान