ABP C-Voter Survey for UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा के चुनाव हैं. ऐसे में तमाम पार्टियां एक दूसरे पर वार-पलटवार कर रही हैं. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी (SP) पर निशाना साधते हुए कहा था कि अपनी तिजोरी भरने और आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए सत्ता चाह रहे 'लाल टोपी' वाले लोग उत्तर प्रदेश के लिए 'खतरे की घंटी' हैं. 


पीएम के इस बयान पर जमकर विवाद हुआ और विपक्ष ने पलटवार किया. अब सवाल ये उठ रहा है कि यूपी के सियासी रण में लाल टोपी को लेकर दिया गया पीएम मोदी का ये बयान चुनाव में बीजेपी को फायदा दिला पाएगा? एबीपी न्यूज़ ने सी वोटर के साथ सर्वे किया है, जिसमें लोगों से इसको लेकर सवाल किया गया. जानिए जनता ने क्या कहा है.


पीएम के लाल टोपी वाले बयान से बीजेपी को कितना फायदा होगा ? इस सवाल पर 40 फीसदी लोगों ने कहा कि बीजेपी को बहुत फायदा होगा. जबकि 16 फीसदी का मानना है कि कम फायदा होगा. हालांकि 44 फीसदी लोगों ने सर्वे के दौरान ये भी कहा कि पीएम मोदी के इस बयान से बीजेपी को फायदा नहीं होगा.


पीएम के लाल टोपी वाले बयान से बीजेपी को कितना फायदा होगा ?


बहुत 40%


कम 16%


नहीं 44%


सर्वे के दौरान लोगों से ये भी सवाल किया गया कि गोरखपुर एम्स से बीजेपी को पूर्वांचल में फायदा होगा? इस सवाल के जवाब में 58 फीसदी लोगों ने हां कहा, जबकि 42 फीसदी लोगों का कहना था कि इससे कोई फायदा नहीं होगा.


गोरखपुर एम्स से बीजेपी को पूर्वांचल में फायदा होगा?


हां 58


नहीं 42



मेरठ की साझा रैली से अखिलेश- जयंत को कितना फायदा ?


बहुत 45


कम 28


नहीं 27