पटना: बिहार के भवन निर्माण मंत्री और जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए दावा किया कि उनके सम्पर्क में आरजेडी और कांग्रेस के कई विधायक और नेता हैं. उन्होंने कहा कि बहुत से लोग पार्टी के संपर्क में हैं क्योंकि आने वाले समय में प्रदेश की जो स्थिति है उसमे नीतीश कुमार के नेतृत्व में हर कोई अपने आप को सुरक्षित करना चाहता है. जैसे जैसे चुनाव निकट आएगा इसकी जानकारी भी आपको मिलेगी.


तेजस्वी यादव नौंवी फेल हैं

अशोक चौधरी ने कहा कि हमको लगता है कि तेजस्वी यादव नौंवी फेल हैं, उन्हें शब्दों का बहुत ज्ञान नहीं है. शोषित और दलित को एडिट कर फर्जीवाड़ा कर रहे हैं और बदनाम कर रहे हैं. लेकिन खुद ये पार्टी ऐसी है कि राजनीति में लालू जी ने सैकड़ों बार सार्वजनिक मंच से इस तरह की भाषा का प्रयोग किया है, वो तो राजनीति में इस तरह के कल्चर को बिहार में डेवलप करने वाले हैं.

लालू के कल्चर में गाली गलौज की भाषा
अशोक चौधरी ने कहा कि ये तो बुद्ध महावीर और श्री कृष्ण की धरती रही है. अभी तक राजनीतिक अपराधीकरण और संरक्षण ये उनका (लालू यादव, तेजस्वी यादव) का काम रहा है, इनका कल्चर रहा है और वही उनको विरासत में मिला है. इसलिए वो वही सब सुनते और समझते हैं. नीतीश कुमार तो बिहार में राजनीतिक सुचिता लेकर आए हैं,

दरअसल, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और दावा किया है कि इसमें अशोक चौधरी गाली दे रहे हैं. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा,"भगवान आदरणीय नीतीश कुमार जी को सदबुद्धि दें. सब जानते है गाली के शब्द नीतीश जी के है लेकिन मुंह किसी और का. वो दिन भर हमें करोड़ों गालियां दें और दिलवाए लेकिन कृपया विधि व्यवस्था ठीक कर बिहार को उद्योग, बेरोजगार युवाओं को नौकरी, श्रमिकों को रोज़गार, सम्मान और राशन अवश्य दें."

एसएसबी ने कहा- बॉर्डर पर नेपाल पुलिस की तरफ से पैनिक फायरिंग हुई, दोनों देशों में कोई तनाव नहीं