Kalicharan In Jail: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) का अपमान कर फंसे कालीचरण (Kalicharan) को दो हफ्ते के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. कोर्ट की ओर से मिले आदेश के बाद कालीचरण का नया साल (New Year) अब जेल में बीतेगा. कोर्ट ने कालीचरण की जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्हें 13 जनवरी तक के लिए जेल भेज दिया. सुनवाई के दौरान कालीचरण के वकीलों की ओर से जमानत के लिए तमाम दलीलें दी गई. वहीं सरकार की ओर से पेश वकील ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की.


बता दें कि इससे पहले कालीचरण को कोर्ट ने पूछताछ के लिए दो दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा था. उस दौरान रायपुर कोर्ट ने कालीचरण के वकीलों की दलील को अस्वीकार कर दिया था. जिस वक्त कोर्ट में कालीचरण के मामले की सुनवाई चल रही थी उस दौरान उनके समर्थकों को कंट्रोल करने के लिए भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किए गए थे.


दरअसल, गुरुवार सुबह चार बजे रायपुर पुलिस ने कालीचरण को मध्य प्रदेश के खजुराहो से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद उन्हें रायपुर कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट की ओर से फैसला सुनने के बाद कालीचरण ने बयान से हुए बवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एबीपी न्यूज से बात करते हुए उन्होंने सिर्फ इतना कहा, ''ओम काली.'' कई बार सवाल पूछने के बाद भी कालीचरण ने सिर्फ इतना ही कहा, ''ओम काली.''


IT विभाग की छापेमारी पर Nirmala Sitharaman बोलीं- Akhilesh Yadav हिल गए हैं, उन्हें कैसे पता कि BJP का पैसा है?