मुंबई: एनसीपी नेता धनंजय मुंडे पर रेणु शर्मा नाम की महिला की ओर से लगाए गए रेप जैसे गंभीर आरोप के बाद से महाराष्ट्र की राजनीति एक बार फिर से गर्मा गई है. मुंडे पर लगे रेप के आरोप के बाद विपक्ष, एनसीपी को बुरी तरह से घेर रहा है. इसे देखते हुए देर रात एनसीपी के बड़े दिग्गज नेताओं की एक बैठक बुलाई गई. यह बैठक एनसीपी नेता प्रफुल पटेल के मुंबई स्तिथ घर पर बुलाई गई थी.


बैठक में एनसीपी प्रमख शरद पवार, डिप्टी सीएम अजित पवार, सुप्रिया सुले, एनसीपी नेता नवाब मलिक, स्वस्थ मंत्री राजेश टोपे, गृह मंत्री अनिल देशमुख, जयंत पाटिल, जितेंद्र आव्हाड सभी मौजूद थे.


आरोप झूठे होने का किया दावा
प्रफुल पटेल के घर एनसीपी की बैठक करीबन तीन घंटे तक चली. बैठक में मौजूद एनसीपी नेता जयंत पाटिल ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि पार्टी की ओर से तत्काल बुलाई गई इस बैठक में सभी बड़े नेताओं ने महाराष्ट्र के मौजूदा हालात को लेकर चर्चा की. धनंजय मुंडे पर रेणु शर्मा की ओर से लगाए गए रेप के आरोप पर भी सभी नेताओं ने चर्चा की लेकिन पार्टी को अपने सहयोगी नेता पर पूरा भरोसा है.


जयंत पाटिल ने कहा कि धनंजय पर लगाए गए रेप जैसे आरोप गंभीर हैं लेकिन हमें पूरा भरोसा है के ये आरोप झूठे हैं. यह और कुछ नहीं बस एक राजनीतिक षड्यंत्र है धनंजय के खिलाफ और पार्टी के खिलाफ. महिला की ओर से ब्लैकमेलिंग का काम किया जा रहा है और यह एक सोची समझी साजिश के तहत किया जा रहा है.


बीजेपी नेता भी महिला पर ब्लैकमेल करने के लगा रहे आरोप-पाटिल
जयंत पाटिल का कहना है जो महिला धनंजय पर इतने गंभीर आरोप लगा रही है. अब उसी के खिलाफ कई लोग सामने आ रहे हैं. उस महिला पर लोगों को ब्लैकमेल करने के आरोप लग रहे हैं और यह आरोप जिन्होंने लगाया है, वे खुद बीजेपी के नेता हैं.


पुलिस करे सही जांच
पार्टी के तरफ से मैं केवल इतना कहूंगा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. मुझे पूरा विश्वास है कि यह ब्लैकमेलिंग का काम किया जा रहा है. पार्टी को पूरा विश्वास है कि इस जांच में कुछ नही निकलने वाला है. पुलिस ठीक से जांच कर हम यही मांग करते है.


यह भी पढ़ें


Corona Vaccine Updates: कल से देशभर में लगनी शुरू होगी कोरोना वैक्सीन, टीकाकरण कार्यक्रम को लॉन्च करेंगे पीएम मोदी


बंगाल: TMC सांसद शताब्दी रॉय के BJP में जाने की अटकलें तेज, ममता की हैं करीबी