Navneet Rana Taken to Hospital: महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को बुधवार को सेशेंस कोर्ट से जमानत मिल गई. बताया जा रहा है कि राणा दंपति आज शाम तक जेल से बाहर आ जाएगा. इस बीच, नवनीत राणा को गर्दन में दर्द की शिकायत जेजे अस्पताल ले जाया गया है. उन्हें करीब 1 बजकर 20 मिनट पर पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची. नवनीत राणा की ओर्थपेडिक विभाग में जांच हुई.


नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को पिछले महीने मुंबई पुलिस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की सार्वजनिक घोषणा के बाद गिरफ्तार किया था. हालांकि विवाद बढ़ने के बाद नवनीत राणा और रवि राणा ने मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने से इनकार कर दिया था. मुंबई पुलिस ने दंपति के खिलाफ FIR दर्ज किया था. उनपर राजद्रोह का आरोप लगा. 


नवनीत राणा के वकील के मुताबिक, उन्हें जेल के फर्श पर लंबे समय तक बैठने और सोने के लिए मजबूर किया गया, जिससे उनका स्पोंडिलोसिस बढ़ गया. भायखला जेल अधिकारियों को लिखे पत्र में नवनीत राणा के वकील ने कहा कि बार-बार शिकायत करने के बाद ही उनके मुवक्किल को 27 अप्रैल को जांच और इलाज के लिए जेजे अस्पताल भेजा गया था.


ये भी पढ़ें- Repo Rate Hiked: आरबीआई ने दिया बड़ा झटका, रेपो रेट बढ़ाकर 4.40 फीसदी किया, लोन होगा महंगा- बढ़ेगी EMI


Encroachment Laws: क्या होता है अतिक्रमण, कब MCD चलाती है बुलडोजर, जानें कानून का हर पहलू