Carcinoma Cancer: पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू का ऑपरेशन सफल हो गया है. इस बात की जानकारी खुद सिद्धू ने ट्वीट करके दिया है. नवजोत सिद्धू ने कहा कि आप सभी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद से मेरी पत्नी का ऑपरेशन सफल रहा. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव है और वह ठीक होने की राह पर हैं. उनका व्यवहार बच्चों जैसा हो गया है, उन्हें एक अनुशासित ट्रीटमेंट उपचार का पालन करने के लिए निरंतर विश्वास और प्रोत्साहन की जरूरत है."


कांग्रेस के नेता नवजोत सिद्धू ने बताया कि पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को लेफ्ट ब्रेस्ट में स्टेज 2 कार्सिनोमा कैंसर हो गया था. इसका पता चलने पर उन्होंने रेडिकल मास्टक्टोमी करवाई थी और कैंसर को पूरी तरह से हटा दिया गया था.






इस सर्जरी को टाटा कैंसर अस्पताल के पूर्व सीनियर कंसल्टेंट सर्जिकल ऑन्कोलॉजिस्ट डॉ. रूपिंदर सिंह ने इंडस इंटरनेशनल अस्पताल में किया. 


बता दें कि डॉ. नवजोत कौर का पिछले महीने कैंसर का ऑपरेशन हुआ था. उनका कैंसर दूसरे स्टेज पर था. नवजोत कौर ने कैंसर का ऑपरेशन करवाने से पहले अपने पति नवजोत सिंह सिद्धू के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किए थे. उन्होंने लिखा था कि बार-बार न्याय के लिए आपने गुहार लगाई लेकिन न्याय नहीं मिला और मैने सिर्फ आपका इंतजार किया, लेकिन सत्य बहुत शक्तिशाली होता है, ये बार-बार परीक्षा लेता है.


उन्होंने कहा था कि, माफ करना आपका इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि मुझे स्टेज-2 कैंसर है. आज सर्जरी होनी है. किसी को इसके लिए दोष नहीं दिया जा सकता है क्योंकि ये भगवान की मर्जी है. 


ये भी पढ़ें: Maharashtra Politics: 'MVA गठबंधन कितनी दूर तक जाएगा ये तो...', शरद पवार के चौंकाने वाले बयान पर क्या कुछ बोली BJP?