Mansoor Ali Khan On Trisha Krishnan: राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने तमिलनाडु के पुलिस महानिदेशक को कथित तौर पर अभिनेत्री तृषा कृष्णन पर अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए अभिनेता मंसूर अली खान के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है.  


NCW ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहा, "राष्ट्रीय महिला आयोग अभिनेता मंसूर अली खान की अभिनेत्री तृषा कृष्णा पर की गई अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर काफी चिंतित है. हम इस मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए डीजीपी को आईपीसी की धारा 509 बी और अन्य प्रासंगिक कानूनों को लागू करने का निर्देश दे रहे हैं. इस तरह की टिप्पणियां महिलाओं के खिलाफ हिंसा को सामान्य बनाती हैं और इसकी निंदा की जानी चाहिए.''


मंसूर अली खान के साथ काम नहीं करेंगी तृषा
इस बीच अभिनेत्री तृषा कृष्णन ने मंसूर अली खान के साथ दोबारा काम न करने की कसम खाई है. गौरतलब है कि तृषा और मंसूर अली हाल ही में लोकेश कनगराज की फिल्म 'लियो' में नजर आए थे. हालांकि, फिल्म में दोनों ने स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया.


तृषा ने मंसूर के बयान की निंदा की
हाल ही में सोशल मीडिया पर मंसूर अली खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह कथित तौर पर तृषा के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियां कर रहे है. वीडियो के जवाब में तृषा ने एक्स पर लिखा, "एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है, जिसमें मिस्टर मंसूर अली खान ने मेरे बारे में भद्दे और घृणित तरीके से बात की. मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं और इसे लैंगिक भेदभावपूर्ण, अपमानजनक, स्त्रीद्वेषी और घृणित मानती हूं."


अभिनेत्री ने आगे कहा, "मुझे खुशी है कि मैंने कभी उनके जैसे दयनीय व्यक्ति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया और मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि आगे भी ऐसा काम न करूं. उनके जैसे लोग मानव जाति का नाम खराब करते हैं."


एक्टर मंसूर अली खान का बयान
वीडियो में मंसूर ने कहा, "जब मैंने सुना कि मैं तृषा के साथ अभिनय कर रहा हूं, तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा. मैंने सोचा कि मैं उसे बेडरूम में ले जाऊंगा, जैसा कि मैंने अपनी पिछली फिल्मों में अन्य अभिनेत्रियों के साथ किया था. मैंने कई फिल्मों में बलात्कार के सीन किए हैं और यह मेरे लिए नया नहीं है, लेकिन इन लोगों ने कश्मीर शेड्यूल के दौरान सेट पर तृषा को मुझे दिखाया भी नहीं."


तृषा के समर्थन में आया राष्ट्रीय महिला आयोग
मामले में भारतीय जनता पार्टी नेता और राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य खुशबू सुंदर ने रविवार (19 नवंबर) को कहा कि उन्होंने अभिनेता मंसूर अली खान का मुद्दा उठाया. तृषा के लिए समर्थन व्यक्त करते हुए, बीजेपी नेता ने एक पोस्ट में कहा कि वे महिलाओं की सुरक्षा और उन्हें सम्मान दिलाने के लिए जी-जान से लड़ रही हैं.


यह भी पढ़ें- चंद्रबाबू नायडू को स्किल डेवलपमेंट केस में बड़ी राहत, आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट ने दी रेगुलर बेल