Narendra Modi in Sambhal: उत्तर प्रदेश में अयोध्या राम मंदिर उद्घाटन के बाद संभल के कल्कि धाम के गर्भ ग्रह की नींव रखी गई. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे. पीएम मोदी ने पूजा अर्चना करने के बाद वहां आए लोगों को संबोधित भी किया. 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर कलियुग में सुदामा पोटली में चावल दे देते तो उनका भी वीडियो वायरल हो जाता. सुप्रीम कोर्ट में इस मामले को लेकर याचिका जाती जिस पर भगवान कृष्ण पर भ्रष्टाचार के आरोप लगते और फिर ऑर्डर आता.


'अच्छा हुआ उनके पास देने को कुछ नहीं है'


पीएम मोदी ने कहा, “आज आचार्य प्रमोद ने कहा कि उनके पास मुझे कुछ देने के लिए नहीं है. मैं सिर्फ भावना दे सकता हूं. अच्छा हुआ कि उनके पास देने के लिए कुछ नहीं है. आज जमाना बदल गया है. अगर आज सुदामा श्रीकृष्ण को एक पोटली में चावल देते, तो वीडियो निकल आती और मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच जाता कि सुदामा ने श्रीकृष्ण को भ्रष्टाचार की रिश्वत दी. मैं आपका धन्यवाद देता हूं कि आपने मुझे सिर्फ भावना दी.”






पीएम मोदी ने कल्कि धाम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज संभल में एक और पवित्र धाम की नींव रखी जा रही है. राम और कृष्ण की भूमि से भक्तिभाव और अध्यात्म की एक और धारा प्रवाहित होने को ललायित है.


ये भी पढ़ें: कल्कि धाम में PM मोदीः चुनाव से पहले दूसरे बड़े मंदिर का किया शिलान्यास, बोले- जो अच्छे काम रह गए, वे पूरे करूंगा; जानें- स्पीच की बड़ी बातें