नई टैर्स ई-फाइलिंग पोर्टल को इंफोसिस कंपनी ने बीते दिन लॉन्च किया है. वहीं, लॉन्च के तुरंत बाद ही वेबसाइट में तकनीकी समस्या देखने को मिली जिसके बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने वेबसाइट डेवलव करने वाली कंपनी इंफोसिस और उसके सह-संस्थाप नंदन नीलेकणि से जल्द इस समस्या को खत्म करने की बात की है.


वहीं अब कंपनी के सह-संस्थापक नंदन नीलेकणि ने वित्त मंत्री को जवाब देते हुए कहा कि, उनकी कंपनी को इन शुरुआती गड़बड़ियों को लेकर पछतावा है. उन्होंने इस बात का भरोसा दिलाया कि जल्द सिस्टम सामान्य हो जाएगा.


टैक्सपेयरों को दी जा रही सुविधाओं को प्रभावित होने नहीं देंगे- निर्मला सीतारमण


दरअसल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, कई यूजरों ने शिकायत की है. वो उम्मीद करती हैं कि टैक्सपेयरों को दी जा रही ये सुविधाएं किसी भी कारण प्रभावित नहीं होंगी. वित्त मंत्री ने आगे लिखा, "ई-फाइलिंग पोर्टल 2.0 कल रात 8 बज कर 45 मिनट पर लॉन्च किया गया. वहीं, मुझे अपने टाइमलाइन पर देखने को मिल रहा है कि कई लोगों ने गड़बड़ी की शिकायत की है. मैं उम्मीद करती हूं कि, इंफोसिस और नंदन निलेकणी हमारे टैक्सपेयरों को दी जा रही सुविधाओं को प्रभावित होने नहीं देंगे." उन्होंने अपने ट्वीट में आगे ये भी कहा कि टैक्सपेयरों के लिए सहजता हमारी प्राथमिकता है और होनी चाहिए.






 


जल्द सिस्टम सामान्य हो जाएगा- नंदन निलेकणी 


वहीं, नंदन निलेकणी ने वित्त मंत्री के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि, नया ई- फाइलिंग पोर्टल की मदद से फाइलिंग प्रक्रिया आसान होगी. उन्होंने कहा कि हमने इन गड़बड़ियों को देखा है और उन्हें ठीक किए जाने का काम चल रहा है. इंफोसिस को इन शुरुआती गड़बड़ियों पर पछतावा है और जल्द सिस्टम सामान्य हो जाएगा.






यह भी पढ़ें.


21 जून से वैक्सीनेशन की नई पॉलिसी, जानिए- राज्यों को किस आधार पर केंद्र से टीके दिए जाएंगे