Temjen Imna Along In Pond: नागालैंड के पर्यटन मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अक्सर अपने चुटीले बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले तेमजेन कई बार खुद का भी मजाक उड़ाने में कसर नहीं छोड़ते. अब उन्होंने अपना खुद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह तालाब में फंसे हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि यह जेसीबी का टेस्ट था.  


उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें देखा सकता सकता है कि वह एक तालाब में फंस गए हैं और बाहर निकलने के लिए जद्दोजेहद कर रहे हैं. उनके सहयोगी उन्हें निकलने में मदद भी करना चाहते हैं, हालांकि वह खुद किसी तरह से बाहर निकलते हैं.


'





मैं बड़ी मछली हूं'

उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो दिलचस्प है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. तालाब में फंसे हुए वह कहते हैं, "मैं बहुत बड़ी मछली हूं. मुझे नहीं पता था कि तालाब इतना बड़ा होगा. इसके बाद वह पेट के बल घिसटते हुए ही बाहर की ओर खिसकते हैं और फिर कीचड़ से लथपथ बाहर निकलते हैं. वह तुरंत अपनी कुर्सी मंगवाते हैं और फिर बैठकर आराम करते हैं. इस दौरान उनके साथ के लोग भी खूब मजे लेते दिख रहे हैं.


'आखिर आपकी जान का सवाल है'
इम्ना राज्य सरकार में पर्यटन के साथ उच्च शिक्षा मंत्री हैं. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "आज जेसीबी का टेस्ट था! गाड़ी खरीदने से पहले एनसीपीए रेटिंग जरूर देखें क्योंकि यह आपकी जान का मामला है." इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस पर लोग खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने उनके ट्विटर पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है कि जब जेसीबी बाहर थी तो आपने अपनी एनर्जी क्यों वेस्ट की? उसी का इस्तेमाल कर लेना चाहिए था.


अपनी आंखों को लेकर भी पोस्ट कर चुके हैं इम्ना
इम्ना अकसर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ दिलचस्प चीजें शेयर करते रहते हैं, जिसे लोगों का खूब प्यार मिलता है. एक बार उन्होंने अपनी छोटी आंखों को लेकर पोस्ट किया था, जिसे पूरे देश में सुर्खियां मिली थी. इसके अलावा वह देश में एजुकेशन सिस्टम और अन्य व्यवस्थाओं को लेकर भी चुटकी भरा बयान देते रहते हैं.


ये भी पढ़ें:Amit Shah On CAA: लोकसभा चुनाव से पहले देश में लागू होगा CAA, अमित शाह ने किया ऐलान, कहा- कोई कानून को लेकर भ्रम में ना रहे