भारत में बढ़ते कोरोना संक्रमण ने दुनियाभर में अबतक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. पिछले 24 घंटों में 3 लाख 14 हजार 835 नए मामले दर्ज हुए हैं. वहीं, 2104 संक्रमितों की जान चली गई. कल कोरोना से 178841 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं. अमेरिका में 8 जनवरी को एक दिन में सबसे ज्यादा तीन लाख सात हजार केस दर्ज किए गए थे.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3vazU0h


कोरोना संकट के बीच पश्चिम बंगाल में आज छठे चरण के तहत चार जिलों की 43 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी है. उत्तर 24 परगना के नैहाती विधानसभा क्षेत्र में दो पोलिंग बूथों पर हंगामा होने की खबर भी सामने आई. इस चरण में 1.03 करोड़ से ज्यादा मतदाता 306 उम्मीदवारों की किस्मत तय करेंगे.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2QN7ies


सीपीएम नेता सीताराम येचुरी के बड़े बेटे आशीष येचुरी का आज सुबह कोरोना से निधन हो गया. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में करीब दो हफ्तों से उनका इलाज चल रहा था. आशीष येचुरी की उम्र करीब 35 साल थीं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई बड़े नेताओं ने ट्वीट कर दुख जताया है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3dF5ihk


शीला दीक्षित सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता एके वालिया का आज सुबह निधन हो गया है. एके वालिया कोरोना से संक्रमित थे और अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. देश के कई बड़े नेताओं ने वालिया की मौत पर दुख प्रकट किया है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/32zMWZ5


कोरोना के मद्देनज़र महाराष्ट्र में आज रात 8 बजे से 1 मई तक कड़ी पाबंदियां लागू होने जा रही हैं. बिना वजह घूमते पाए गए लोगों पर 10 हजार का जुर्माना लगाया जाएगा. शादी में सिर्फ 25 लोगों को शामिल होने की इजाजत है. साथ ही सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की मौजूदगी 50 प्रतिशत से घटाकर 15 प्रतिशत कर दी गई है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3szLIre