Aryan Khan Drugs Case: मुंबई में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी को लेकर जांच तेज होती दिख रही है. सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस अब NCB दफ़्तर की CCTV फुटेज की भी  जांच करेगी. बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस जल्द ही NCB दफ़्तर की CCTV फुटेज की मांग एनसीबी से करने वाली है. मुंबई पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रभाकर शैल द्वारा NCB और क्रूज़ ड्रग्स मामले में स्वतंत्र पंच पर लगाए आरोपों की जांच कर मुंबई SIT ने जांच को आगे बढ़ाते हुए अब NCB दफ़्तर का रुख़ किया है. 


NCB दफ़्तर की CCTV फ़ुटेज खंगालेगी पुलिस


मुंबई पुलिस जल्द ही NCB दफ़्तर की CCTV फ़ुटेज की मांग  NCB से करने वाली है. एक अधिकारी ने बताया कि क्रूज़ ड्रग्स मामला जब सामने आया उस समय का और उसके कुछ समय पहले के फ़ुटेज की मांग करेंगे. मुंबई पुलिस इस CCTV फ़ुटेज का बारीकी से अध्ययन करेगी और केपी गोसावी , मनीष भानुशाली और सैम डिसूज़ा की NCB दफ़्तर में की गई एक्टिविटी को मॉनिटर करेगी.


केपी गोसावी, सैम डिसूज़ा की गतिविधियों की जांच


मुंबई पुलिस को पता लगाना है कि आख़िर एनसीबी (NCB) दफ़्तर में ये तीनों क्या क्या करते थे यानी कि जिस समय आर्यन खान को वहां लाया गया उस समय की इनकी आर्यन के साथ की एक्टिविटी और जब सैम NCB ऑफ़िस में था उस समय की उसकी एक्टिविटी की जांच की जाएगी.


आपको बता दें कि मुंबई पुलिस को अब तक ऐसा कुछ भी सुराग नहीं मिला है जिससे कि वसूली के तार NCB के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े या NCB के किसी दूसरे अधिकारी के साथ जोड़े जा सकते हैं. हालांकि मुंबई पुलिस ने जांच में यह पाया है कि इस मामले में गोसावी द्वारा वसूली की गई है.


UP: सीएम योगी आदित्यनाथ आज शाहजहांपुर और बदायूं के दौरे पर, यहां जानें मुख्यमंत्री का मिनट-टू मिनट कार्यक्रम


BJP On Rafale Scam: राफेल घाटाले के आरोपों पर बोली बीजेपी- आज सारी सच्चाई आ गई सामने, 2013 से पहले 65 करोड़ की दी गई घूस